scriptकार में बहन को देख की तोडफ़ोड़, प्रेमी की धुनाई | sister making love in car kanpur crime news | Patrika News
कानपुर

कार में बहन को देख की तोडफ़ोड़, प्रेमी की धुनाई

छात्रा को उसके भाइयों ने प्रेमी के साथ जाते देखा तो…..

कानपुरMay 23, 2018 / 09:34 pm

आलोक पाण्डेय

crime news

कार में बहन को देख की तोडफ़ोड़, प्रेमी की धुनाई

कानपुर . घर से बाजार का बहाना बनाकर निकली थी, लेकिन चंद कदम आगे बढ़ते ही प्रेमी की कार में बैठ गई। इसके बाद दोनों दुनिया-जहां की बातें करते हुए घूम रहे थे। इसी दौरान लडक़ी के भाई ने बहन को कार में किसी के पहलू में देखा तो आग बबूला होना स्वाभाविक था। इसके बाद उसने कार को रुकवाकर पहले तो प्रेमी को कायदे से धुना, इसके बाद कार को तोड़-फोड़ डाला। मामला बर्रा इलाके का है।
फौजी के बेटे का पड़ोसन के साथ है इश्क

जानकारी के मुताबिक, बर्रा-8 के निवासी और सेवानिवृत्त फौजी का बेटा बीएससी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। फौजी के बेटे के पड़ोस में रहने वाली नवयुवती के साथ प्रेम संबंध हैं। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मुलाकात करने के लिए बुलाया तो वह सुबह के वक्त बाजार में कुछ जरूरी काम का हवाला देकर घर से निकली, लेकिन कुछ दूर जाकर प्रेमी की इंडिका कार में बैठ गई। इसके बाद दोनों इधर-उधर घूमते रहे। दूसरी ओर, बहन के रवैये पर शक होने पर उसका भाई, मामा व अन्य परिजन भी पीछे-पीछे खोजते हुए पहुंचे और विश्वबैंक कालोनी के पास कार में बहन को प्रेमी के साथ मस्ती करते हुए देख लिया।
पिटाई के डर से भागा, लेकिन पकड़ लिया गया

प्रेमिका के परिजनों को देखकर पिटाई के डर से आशिकी का भूत उतर गया और प्रेमिका के साथ गाड़ी लेकर भागने लगा, लेकिन युवती के परिजनों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पीटा। मारपीट की खबर मिलने पर नौबस्ता इंस्पेक्टर संतोष सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि युवक और युवती के भाई पर शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। एक अन्य घटनाक्रम में चकेरी निवासी छात्रा को उसके भाइयों ने प्रेमी के साथ जाते देखा तो बीच सडक़ पर प्रेमी को पीटने लगे। झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची और छात्र के दो भाइयों को थाने ले आई। इसके बाद छात्र के मां-बाप व अन्य परिजन पहुंचे और थाने के बाहर हंगामा करने लगे।

Home / Kanpur / कार में बहन को देख की तोडफ़ोड़, प्रेमी की धुनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो