मामूली विवाद में जमकर हुआ संघर्ष, 9 लोग हुए गंभीर, गांव में मचा हड़कंप

कुछ की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 30 Jun 2020, 05:56 PM IST

कानपुर देहात-जिले के भोगनीपुर क्षेत्र में मामूली विवाद के चलते 2 पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 9 लोगों को लाठी, डंडे, लोहे की रॉड और कांच की बोतलों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। गम्भीर रूप से घायलों को पुखरायां के सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं कुछ की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी है।

दरअसल पूरा मामला भोगनीपुर थानाक्षेत्र के हलधरपुर गाँव का है, जहाँ गाँव में डाबर उर्फ़ अबरार की दुकान पर गाँव का ही युवक मेंहदी लेने गया था। उसी दौरान लेन देन के चलते विवाद हो गया। जिसके बाद अबरार ने अपने परिजनों के साथ लगभग 40 साथियों को साथ ले जाकर दूसरे पक्ष के घरों में घुसकर तोड़फोड़ की और घर में जो भी मिला, सभी ऊपर लाठी, डंडे, लोहे की रॉड और कांच की बोतल तोड़कर हमला किया। जिसमें दूसरे पक्ष के 9 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। किसी का सिर फटा तो किसी की आँख में चोट आई तो किसी के चेहरे में गहरे घाव कर दिए। खून से लथपथ गाँव के लोग जब थाने पहुंचे तो थाना पुलिस ने सभी को ले जाकर पुखरायां के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया।

जिसके बाद कुछ लोगो की चिंताजनक हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं दूसरे पक्ष के घायलो की माने तो बेटा दुकान में मेहँदी लेने को गया था, जहाँ दुकानदार अबरार ने विवाद कर दिया। इसके बाद जब बेटा घर आया तो दुकानदार अबरार ने अपने परिजनों और गाँव के ही लगभग 40 लोगो को साथ में लेकर घर में घुस गया। किसी के पास लाठी, डंडा तो किसी के पास लोहे की रॉड, चाकू और कांच की बोतलें तोड़कर घर में मौजूद सभी लोगो पर हमला कर दिया और घर में तोड़ फोड़ कर दी। घर का सारा सामान तोड़ दिया। हमले में घर के 9 लोगों को गम्भीर रूप से घायल कर दिया। सभी लोग पुखरायां सीएचसी अस्पताल में आये हैं, जिसमें 4 लोगो की हालत चिंताजनक होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

वहीं पुखरायां सीएचसी के चिकित्सक डॉ मनोज कुमार की माने तो अस्पताल में 9 लोग गम्भीर रूप से घायल अवस्था में आये हैं। कुछ की हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। इन लोगो पर लाठी, डंडे के अलावा वजनदार धारदार वस्तुओं से हमला किया गया है।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned