scriptराफेल पर यूपी बीजेपी चीफ बोले, राहुल गांधी देश से माफी मांगें | swatantra dev singh big statement on rahul gandhi in rafale deal | Patrika News
कानपुर

राफेल पर यूपी बीजेपी चीफ बोले, राहुल गांधी देश से माफी मांगें

विधानसभा उपचुनाव जीत के बाद स्वतंत्रदेव सिंह पहुंचे कानपुर, पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावों की तैयारियों का लिया जायजा फिर कांग्रेसी पार्टी व राहुल गांधी पर बोला जुबानी हमला।

कानपुरNov 16, 2019 / 05:53 pm

Vinod Nigam

राफेल पर यूपी बीजेपी चीफ बोले, राहुल गांधी देश से माफी मांगें

राफेल पर यूपी बीजेपी चीफ बोले, राहुल गांधी देश से माफी मांगें

कानपुर। राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने से भाजपा नेता खासे गदगद हैं और कांग्रेस पर तीखे हमले कर रहे हैं। शनिवार को यूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्रदेव सिंह कानपुर पहुंचे। यहां वह पदाधिकारियों के साथ बैठक कर एमएलएलसी चुनाव को लेकर चर्चा की। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गलत आरोप लगाए। चुनाव प्रचार के दौरान चैकीदार चोर है कि नारे लगाए और लगवाए। उन्हें अब देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

फैसले का किया स्वागत
भारतीय वायुसेना के लिये फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमान खरीदने के सौदे के मामले में दिसंबर, 2018 के अपने निर्णय पर पुनर्विचार के लिये दायर याचिकायें गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा खारिज किए जाने पर यूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्रदेव सिंह खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सत्य की जीत हुई है। यह मोदी सरकार की बड़ी जीत है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी चीफ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देशहित में कार्य करने वाला दल हैं। यहां भ्रष्टाचार, परिवारवाद, बिलौलिए की कोई जगह नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है और आने वाला भक्त भारत का होगा।

अदालत ने राहुल को दी सीख
स्वतंत्रदेव सिंह ने बताया कि शीर्ष अदालत ने राहुल गांधी से कहा है कि पूरा आदेश पढ़े बिना उन्हें कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं करनी चाहि। उन्हें भविष्य में सावधान रहना चाहिए। कहा, ‘सड़क से लेकर संसद तक राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने देश को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन सत्य की जीत हुई। मैं आशा करता हूं कि राहुल गांधी देश में होंगे और राष्ट्र से क्षमा मांगेंगे।

झूठ फैलाना बंद करेंगे
बीजेपी चीफ ने कहा कि न्यायालय के फैसले ने एक बार फिर राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं सरकार के दृढ़ संकल्प की पुष्टि की है। उम्मीद है कि कांग्रेस पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष झूठ फैलाना बंद करेंगे एवं राष्ट्र निर्माण और देश की सुरक्षा के प्रति सकारात्मक योगदान देंगे। स्वतंत्रदेव सिंह ने गोविंदनगर सीट पर पार्टी की जीत पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी और जमीन पर उतरकर लोगों की समस्याओं का निराकरण के लिए कहा।

कानून के दायरे में करें कार्य
लखनऊ कैंट की सीओ को मंत्री स्वाति सिंह द्धारा धमकी देने के प्रश्न पर स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि सरकार, संगठन और प्रशासन का काम जनता की सेवा करना है। स्वाति सिंह के मामले को सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लिया है। पूरे मामले की जांच सरकार और प्रशासन की तरफ से होगी। फिलहाल कोई भी कानून से बड़ा नहीं है। इसलिए कानून के दायरे में रहकर हमसभी को कार्य करना चाहिए।

Home / Kanpur / राफेल पर यूपी बीजेपी चीफ बोले, राहुल गांधी देश से माफी मांगें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो