scriptनाबालिग के लिए वेलेंटाइन डे पर खुदकुशी करने वाला था ‘आशिक’, ऐसे में हुआ दर्दनाक हादसा | teenager girl set burn herself alive due to eve-teasing hamirpur news | Patrika News
कानपुर

नाबालिग के लिए वेलेंटाइन डे पर खुदकुशी करने वाला था ‘आशिक’, ऐसे में हुआ दर्दनाक हादसा

अलबत्ता उसने छेड़छाड़ के बजाय इमोशनल अत्याचार करना शुरू कर दिया।

कानपुरFeb 09, 2018 / 01:58 pm

आलोक पाण्डेय

valentine day, love affair, suicide, hamirpur News
हमीरपुर. सिरफिरे की आशिकी और इमोशनल अत्याचार से परेशान होकर नाबालिग लडक़ी ने खुद को जिंदा फूंक लिया। गंभीर हालत में लडक़ी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी के लिए मौत से जूझ रही है। मामला कांशीराम कालोनी से जुड़ा है और घटना गुरुवार देर शाम हुई। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद सडक़छाप मजनू की तलाश में कई स्थानों पर छापे मारे, लेकिन वह हाथ नहीं लगा।

नाबालिग पर करता था इमोशनल अत्याचार

लडक़ी के परिजनों के मुताबिक, हाईस्कूल की छात्रा को आते-जाते वक्त मोहल्ले में रहने वाला सिरफिरा राजकुमार अक्सर ही परेशान करता था। लडक़ी ने कुछ दिन पहले घर में शिकायत दर्ज कराई तो शोहदे को परिजनों से सरेआम फटकार लगाई थी। इसके बाद भी सडक़छाप मजनू राजकुमार ने लडक़ी का पीछा नहीं छोड़ा, अलबत्ता उसने छेड़छाड़ के बजाय इमोशनल अत्याचार करना शुरू कर दिया। राजकुमार आए दिन ब्लेड से अपना हाथ या चेहरा काटकर लडक़ी से कहता था कि मोहब्बत कबूल नहीं होगी तो मर जाएगा।

चुप रहने पर शोहदे की बढ़ गई हरकतें

लडक़ी की चुप्पी का फायदा उठाकर राजकुमार ने खुलेआम इश्क का इजहार करना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक, तीन दिन पहले राजकुमार ने लडक़ी को रास्ते में रोककर घर से भागने के लिए उकसाया। लडक़ी ने उसे झड़प लिया तो लडक़े ने एक बार फिर इमोशनल अत्याचार का सहारा लेते हुए दावा किया कि वह 14 फरवरी को साथ भागकर शादी करने के लिए तैयार नहीं हुई तो खुदकुशी कर लेगा। राजकुमार की पहले की हरकतों के जेहन में आते ही लडक़ी डर गई। खुदकुशी करने की स्थिति में खुद की बदनामी की आशंका में उसने खौफनाक कदम उठाने का फैसला कर लिया।

मां-बाप बाहर गए तो खुद को फूंक लिया

गुरुवार की शाम लडक़ी के माता-पिता किसी काम से बाहर गए थे। इसी दौरान राजकुमार अपने साथियों के साथ उसके घर के सामने से गुजरा। बताते हैं कि लडक़ी को देखकर उसने 14 फरवरी की प्लानिंग और इंकार पर खुदकुशी की बात दोहराई। इसके बाद लडक़ी ने कमरे में जानकर खुद पर केरोसीन छिडक़कर फूंक लिया। लडक़ी की चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और कंबल डालकर उसे बचाया। खबर मिलते ही परिजनों ने घर लौटकर लडक़ी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत में उसका इलाज जारी है। इस मामले में एएसपी कहते हैं कि परिजनों की शिकायत के आधार पर शोहदे के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Home / Kanpur / नाबालिग के लिए वेलेंटाइन डे पर खुदकुशी करने वाला था ‘आशिक’, ऐसे में हुआ दर्दनाक हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो