scriptमासूम से बर्बरता की दास्ता सुनकर चौंक पड़े पुलिस अधिकारी | The case of keeping the girl hostage in Kakadeva | Patrika News
कानपुर

मासूम से बर्बरता की दास्ता सुनकर चौंक पड़े पुलिस अधिकारी

बताया कि आंटी गर्म चिमटे से दागती और बाल पकड़कर दीवार पर पटक देती, प्लास्टिक के डंडे की मार से उधड़ गई पीठ की चमड़ी, थप्पड़ों से काला पड़ा चेहरा

कानपुरMay 20, 2019 / 01:15 pm

आलोक पाण्डेय

girl hostage in kanpur

मासूम से बर्बरता की दास्ता सुनकर चौंक पड़े पुलिस अधिकारी

कानपुर। काकादेव के नवीननगर में एक घर से बरामद की गई बच्ची ने जब अपना दर्द बयां किया तो उसे सुनकर पुलिस अधिकारियों के भी रोंगटे खड़े हो गए। रोते हुए वह मासूम पुलिस से यही गुहार लगा रही थी कि आंटी से उसे बचा लो वरना वह मार डालेगी। काकादेव पुलिस ने मासूम को हैलट के सर्जरी विभाग में भर्ती कराया है।
पहले नहीं सुनी ऐसी हैवानियत
हैलट में भर्ती बच्ची से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसका दर्द छलक पड़ा। रोते हुए बोली कि आंटी ने मुझे गर्म चिमटे से दागा, बाल पकड़कर सिर दीवार पर दे मारा। पूरे पैर में गर्म चिमटे से दागने के निशान हैं। पीठ पर प्लास्टिक के डंडों से इतना पीटा है कि चमड़ी उधड़ गई। चेहरे को थप्पड़ और घूसे मारकर काला कर दिया है। इतना पीटा कि हाथ-पैर के साथ पूरा शरीर सूज गया। रोते हुए किशोरी ने रविवार को अपनी मालकिन के हैवानियत की दास्तां बताई तो सीओ स्वरूप नगर अजीत सिंह चौहान समेत अन्य पुलिस अफसर भी दंग रह गए।
आठ महीने से बंधक थी मासूम
इस मामले में आरोपी महिला के पड़ोसी ने आगे आकर मुकदमा दर्ज कराया। काकादेव नवीन नगर एल-ब्लॉक निवासी बृजेंद्र कुमार ने काकादेव थाने में पड़ोसी प्रॉपर्टी डीलर साधना दीक्षित के खिलाफ किशोरी को घर में बंधक बनाकर काम कराने और बेरहमी से पीटने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बृजेंद्र समेत मोहल्ले वालों का आरोप है कि आठ महीने से 14 साल की किशोरी को घर में बंधक बनाकर रखा है। कामकाज कराने के साथ ही उसे बेरहमी से पीटती है।
जेल में मिली थी बच्ची की मां से
एल-ब्लॉक नवीन नगर काकादेव निवासी साधना को धोखाधड़ी के मामले में पिछले दिनों सीबीआई ने जेल भेजा था। इस दौरान लखनऊ जेल में साधना की मुलाकात पति की हत्या के आरोप में बंद गोंडा निवासी एक महिला से हो गई। वहीं दोनों में दोस्ती हो गई और जेल से जमानत पर छूटने के बाद साधना ने हत्या में बंद महिला की भी जमानत करवा दी। जमानत में 40 हजार का खर्च अदा नहीं कर सकी तो बेटी को कामकाज के लिए साधना को सौंप दिया था।

Home / Kanpur / मासूम से बर्बरता की दास्ता सुनकर चौंक पड़े पुलिस अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो