scriptमंगटा गांव में पुलिस व पीएसी की सक्रियता से गूंजता रहा सन्नाटा, उपद्रवियों को लेकर पुलिस टीम मुस्तैद | The silence of the police and PAC in Mangta village resonated | Patrika News
कानपुर

मंगटा गांव में पुलिस व पीएसी की सक्रियता से गूंजता रहा सन्नाटा, उपद्रवियों को लेकर पुलिस टीम मुस्तैद

घटना को लेकर गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पीएसी बल तैनात कर दिया गया।

कानपुरFeb 17, 2020 / 09:04 pm

Arvind Kumar Verma

मंगटा गांव में पुलिस व पीएसी की सक्रियता से गूंजता रहा सन्नाटा, उपद्रवियों को लेकर पुलिस टीम मुस्तैद

मंगटा गांव में पुलिस व पीएसी की सक्रियता से गूंजता रहा सन्नाटा, उपद्रवियों को लेकर पुलिस टीम मुस्तैद

कानपुर देहात-जिले के गजनेर थाना क्षेत्र के मंगटा गांव में दो समुदायों के बीच मारपीट-पथराव की घटना के बाद एहतियातन पुलिस बल की तैनाती की गई है। फिलहाल घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की चहल कदमी गांव की तरफ बढ़ गई। अस्पताल पहुंचकर घायलों के हालचाल लिए गए। इधर घटना को लेकर गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पीएसी बल तैनात कर दिया गया। जिसके बाद गांव में सन्नाटा पसरा रहा। फिलहाल दैनिक दिनचर्या को लेकर लोगों का आवागमन जारी रहा।
कानपुर देहात के मंगटा गांव में पोस्टर फाड़ने को लेकर तीन दिन पूर्व विवाद बढ़ गया था। घटना कि सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो एसपी ने भारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर स्थितियों को नियंत्रण में किया। लेकिन आशंका को पुलिस सक्रिय हो गई और लेकर हालात न बिगड़े इसको लेकर गांव में पीएसी बल की तैनाती की गई है। समूचे गांव की गलियों में टुकड़ियों में पुलिस बल भ्रमण करता रहा। अराजक तत्वों में कई आरोपितों की गिरफ्तारी व कई के हिरासत में लिया गया।
घटना के बाद पुलिस बल की सक्रियता से गांव में सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान ग्रामीण मामले को लेकर कुछ भी बताने से बचते रहे। फिलहाल गांव के लोगों को आने जाने की स्थिति सामान्य रही। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि दो पक्षों में हुए मारपीट-पथराव को लेकर उपजे हालात को लेकर पुलिस बल तैनात किया गया है। अब किसी प्रकार का तनाव नहीं है। फरार उपद्रवियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए एसओ को निर्देशित किया गया। स्थिति सामान्य है।

Home / Kanpur / मंगटा गांव में पुलिस व पीएसी की सक्रियता से गूंजता रहा सन्नाटा, उपद्रवियों को लेकर पुलिस टीम मुस्तैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो