scriptकमरा नंबर 101 में 10 किलो सोना और हीरे-मोती के साथ तीन गिरफ्तार, आयकर विभाग ने पुलिस के साथ मिलकर मारा छापा | Three arrested with 10 kg gold and diamond-pearl in room number 101 | Patrika News
कानपुर

कमरा नंबर 101 में 10 किलो सोना और हीरे-मोती के साथ तीन गिरफ्तार, आयकर विभाग ने पुलिस के साथ मिलकर मारा छापा

– पुलिस ने देर रात तक तीनों से सदर कोतवाली में की पूछताछ- दोनों ने बांदा और उरई में सोने की सप्लाई करने की कही बात

कानपुरNov 02, 2020 / 04:11 pm

Neeraj Patel

कमरा नंबर 101 में 10 किलो सोना और हीरे-मोती के साथ तीन गिरफ्तार, आयकर विभाग ने पुलिस के साथ मिलकर मारा छापा

कमरा नंबर 101 में 10 किलो सोना और हीरे-मोती के साथ तीन गिरफ्तार, आयकर विभाग ने पुलिस के साथ मिलकर मारा छापा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. शहर में आयकर विभाग के अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ बांदा जिले के एक होटल से तीन लोगों को करीब 10 किलो सोना, हीरे और मोती के साथ गिरप्तार किया किया है। पुलिस ने देर रात तक तीनों से सदर कोतवाली में पूछताछ की। आयकर विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर रविवार सुबह करीब पांच बजे दो लग्जरी कार से बांदा के बलखंडी नाका स्थित सारंग होटल में छापेमारी की। होटल के कमरा नंबर 101 से तीन लोगों को करीब 10 किलो, हीरे और मोती के साथ पकड़ लिया। उन्हें सदर कोतवाली ले जाया गया।

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना नाम मथुरा नवादा निवासी भगवान सिंह, गोविंदनगर के कुसुम वाटिका निवासी सुनील और गोपालपुर सरस्वती कुंड निवासी इमरान बताया। इमरान ने आयकर विभाग के अफसरों को बताया कि वह मथुरा के चौक बाजार के सराफा व्यापारी सचिन अग्रवाल का ड्राइवर है। सचिन की गिरिराज अर्नामेंट के नाम से फर्म है। उसने बताया कि सुनील और भगवान सिंह उनके यहां कर्मचारी हैं। दोनों बांदा और उरई में सोने की सप्लाई करने की बात कहकर उसे अपने साथ लेकर आए थे। इससे पहले कुछ व्यापारियों को भी दोनों ने सोना दिया है। आयकर की एक टीम बांदा पुलिस के साथ व्यापारियों की तलाश में दबिश देने के लिए निकल पड़ी।

बांदा सीओ सिटी आलोक कुमार मिश्रा ने बताया कि जानकारी मिली है कि कानपुर से आयकर विभाग की टीम बांदा आई है और कुछ व्यापारियों को सोने के साथ पकड़ा है। उनसे टीम पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kanpur / कमरा नंबर 101 में 10 किलो सोना और हीरे-मोती के साथ तीन गिरफ्तार, आयकर विभाग ने पुलिस के साथ मिलकर मारा छापा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो