scriptउन्नाव कांड में तीसरी किशोरी ने दिया बयान- लंबू ने प्यार का किया था इजहार, पानी पीकर हम हुए बेहोश | Unnao Babu Raha kand - The teenager gave a statement in hospital, said. | Patrika News
कानपुर

उन्नाव कांड में तीसरी किशोरी ने दिया बयान- लंबू ने प्यार का किया था इजहार, पानी पीकर हम हुए बेहोश

कानपुर में भर्ती उन्नाव कांड की तीसरी पीड़िता किशोरी ने पुलिस को बयान दिए। कहा लंबू ने प्यार का इजहार किया था। हमने किया इंकार, बाद में पानी को बोतल दी, पीकर हम बेहोश हो गए।
 

कानपुरFeb 23, 2021 / 09:20 pm

Narendra Awasthi

उन्नाव कांड में तीसरी किशोरी ने दिया बयान-  लंबू ने प्यार का किया था इजहार, पानी पीकर हम हुए बेहोश

उन्नाव कांड में तीसरी किशोरी ने दिया बयान- लंबू ने प्यार का किया था इजहार, पानी पीकर हम हुए बेहोश

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. Unnao Babu Raha kand में गंभीर रूप से पीड़ित तीसरी किशोरी का बयान आज प्राइवेट अस्पताल में लिया गया। सीआरपीसी की धारा 161 के अंतर्गत लिए गए बयान के दौरान महिला इंस्पेक्टर के साथ अन्य अधिकारीगण भी मौजूद थे। पीड़िता के बयान के दौरान परिजनों को दूर रखा गया था। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के बयान, खुलासे के दौरान दिए गए बयान से मैच खाते हैं। अस्पताल प्रबंधन के अनुसार आज पीड़िता के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और उसे पेय पदार्थ (liquid item) के साथ फल भी दिया गया।

महिला अधिकारियों के सामने हुए बयान

सूत्रों के अनुसार अपने बयान में किशोरी ने बताया कि लंबू का खेत उसके खेत के बगल में ही था। वह रोजाना अपने खेत में चारा लेने जाते थी। वहीं पर लॉकडाउन के दौरान लंबू से मुलाकात हुई। घटना के विषय में बताया कि बुधवार को भी वह रोज की तरह चारा काटने जा रहे थे। वहीं पास की दुकान से नमकीन का पैकेट भी खरीदा था। जिससे तीनो लोग खाते हुए खेत की तरफ चले गए। खेत में लंबू अपने दोस्त के साथ पहले से बैठा था। जिसने हमें पानी पीने के लिए दिया। पानी पीने के बाद हम लोग बेहोश हो गए। उसके बाद क्या हुआ हमें जानकारी नहीं है। किशोरी ने यह भी बताया कि इसके पूर्व लंबू ने मोबाइल नंबर मांगा था और बोला कि हम प्यार करते हैं। इसके बाद उन लोगों ने खेत में चारा लेने के लिए जाना बंद कर दिया। काफी दिन बाद गए तो लंबू ने सॉरी कहते हुए पानी पीने के लिए दिया।

हॉस्पिटल प्रबंधन ने कहा पेय पदार्थ के साथ दिया गया फल

सर्वोदयनगर स्थित रीजेंसी अस्पताल में भर्ती उन्नाव कांड की तीसरी पीडि़ता की हालत में दिन-प्रतिदिन सुधार हो रहा है। हॉस्पिटल पीआरओ परमजीत अरोड़ा ने कहा कि आज किशोरी को पेय पदार्थ लिक्विड डाइट के साथ फल भी दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो