scriptमंत्री पाठक ने कहा सपा-बसपा के पास नहीं बचा जनाधार, सियासत में बचाने के लिए मायावती-अखिलेश आए एक साथ | up minister brajesh pathak gave a big statement on sp bsp alliance | Patrika News
कानपुर

मंत्री पाठक ने कहा सपा-बसपा के पास नहीं बचा जनाधार, सियासत में बचाने के लिए मायावती-अखिलेश आए एक साथ

योगी सरकार के मंत्री विधि एव न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने जमकर बोला जुबानी हमला, गठबंधन से नहीं पड़ेगा फर्क, नरेंद्र मोदी फिर से बनेंगे देश के प्रधानमंत्री

कानपुरAug 09, 2018 / 11:26 am

Vinod Nigam

up minister brajesh pathak gave a big statement on sp bsp alliance

मंत्री पाठक ने कहा सपा-बसपा के पास नहीं बचा जनाधार, सियासत में बचाने के लिए मायावती-अखिलेश आए एक साथ

कानपुर। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के पास जनाधार नहीं बचा। यूपी में दोनों दलों की सियायत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फुल विराम लगा दिया है। राजनीति में बने रहने के लिए यह गठबंधन का राग अलाप रहे हैं। यह लोग गठबंधन की चर्चा ना करें तो उत्तर प्रदेश में दोनों दलों का कोई नाम लेने वाल नहीं बचा। बुआ और बबुआ के साथ आने से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। हम हर मोर्चे पर पूरी तरह से लड़ने के लिए तैयार है। हमें अपने काम और जनता पर पूरा विश्वास है कि यूपी की 75 से ज्यादा सीटों पर कमल खिलेगा और जातिधर्म के बल पर खड़े होने वालों को जनता फिर से वोट के जरिए सबक सिखाएगी। यह बात योगी सरकार के मंत्री विधि एव न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने कही।

मायावती का फार्मूला हुआ फ्लाप
उत्तर प्रदेश सरकार के विधि एव न्याय मंत्री बृजेश पाठक एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया। मंत्रीं ने इस मौके पर मायावती पर जमकर जुबानी हमला बोला। बसपा सुप्रीमो मायावती द्धारा गरीब अल्पसंख्यकों को आरक्षण दिए जाने की वकालत करने पर विधि एव न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बसपा का पुराना फार्मूला पूरी तरह से फ्लॉप हो चुका है। बसपा पार्टी में अब कोई दम नहीं बचा है। लोकसभा में मायावती की पार्टी के सांसदों की संख्या शून्य है और यहीं हाल विधानसभा में भी है। इसी के चलते कभी दलित तो कभी मुस्लिम समाज का नाम लेकर धर्म और जाति के बल पर अपने सियासत चमका रही हैं। पर यूपी की जनता अब बुआ और बबुआ के बहकावे में नहीं आने वाली। लोककसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और पार्टी यूपी में 75 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

मायावती ने खुलवाया
विधि एव न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि देवरिया के शेल्टर होम में महिलाओं के साथ जिसने भी यह कृत्य किया है उसे किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। यह गंदगी पिछले सरकारों की है, जिसे धीरे-धीरे साफ किया जा रहा है। देवरिया के शेल्टर हाउस की नींव मायावती सरकार के दौरान रखी गई थी। 2009 से लेकर 2017 तक यह बदस्तूर चलता रहा, लेकिन योगी सरकार आने के बाद इसको बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए थे। सारी फंडिग को भी रोक दिया गया था। पर आरोपियों ने चोरी-चुपके इसे फिर से चालू कर दिया। इसी के कारण सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के तमाम अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई कर रही है।

अखिलेश ने फंड जारी किया
देवरिया को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री ने कहा कि मायावती ने सरकारी कोस से धन देकर चालू कराया तो अखिलेश पांच साल तक बतौर मुख्यमंत्री रहते हुए खूब पैसा दिया। कभी इसकी जांच नहीं कराई। अब इस गंभीर मसले पर सियासत कर रहे हैं। मंत्री ने बताया कि योगी सरकार के आने के बाद इसे बंद कराया गया। मंत्री ने कहा कि विरोधी दल महिलाओं के मामले पर भी राजनीति कर रहे हैं जो निंदनीय है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है और इसी के कारण वो गलत बयानबाजी कर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों की कालिख को हम लोग साफ कर रहे हैं। यूपी में कई अपराधियों को पुलिस ने ढेर किया है। अब यहां कानून का राज है।

Home / Kanpur / मंत्री पाठक ने कहा सपा-बसपा के पास नहीं बचा जनाधार, सियासत में बचाने के लिए मायावती-अखिलेश आए एक साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो