scriptयूपी के राज्यमंत्री ने जिले का निरीक्षण कर कोरोना तीसरी लहर की तैयारियां देखी, फोन पर मरीजों के लिए हाल | Up Minister Visit Kanpur Dehat Looked Preperation Of Corona Third Wave | Patrika News
कानपुर

यूपी के राज्यमंत्री ने जिले का निरीक्षण कर कोरोना तीसरी लहर की तैयारियां देखी, फोन पर मरीजों के लिए हाल

उन्होंने मोबाइल नम्बरों के जरिए मरीजो से बात कर उनके स्वास्थ्य के हालचाल लिए। यहां उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर की गई तैयारी को देखा।

कानपुरMay 28, 2021 / 04:37 pm

Arvind Kumar Verma

यूपी के राज्यमंत्री ने जिले का निरीक्षण कर कोरोना तीसरी लहर की तैयारियां देखी, फोन पर मरीजों के लिए हाल

यूपी के राज्यमंत्री ने जिले का निरीक्षण कर कोरोना तीसरी लहर की तैयारियां देखी, फोन पर मरीजों के लिए हाल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. यूपी के नगर विकास राज्यमंत्री (UP State Minister) एवं जिले के प्रभारी महेशचन्द्र गुप्ता (Prabhari Minister Kanpur Dehat) कोविड के हालातों की जानकारी लेने कानपुर देहात पहुंचे। यहां भृमण के दौरान प्रभारी मंत्री ने जनपद में कोविड-19 (Covid-19) की हकीकत जांचने के लिये जिले के अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की। बैठक के बाद प्रभारी मंत्री ने कोविड-19 कमांड कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने कोविड मरीजो के बारे में बारीकी से जानकारी ली। इतना ही नहीं उन्होंने मोबाइल नम्बरों के जरिए मरीजो से बात कर उनके स्वास्थ्य के हालचाल लिए। तो वहीं मरीजों ने भी स्वास्थ्य ठीक होने की जानकारी दी।
इसके बाद प्रभारी मंत्री ने जिला अस्पताल का निरीक्षण कर किया। यहां उन्होंने कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) को लेकर की गई तैयारी को देखा। वहीं प्रभारी मंत्री महेशचन्द्र गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को बताया कि कोविड की व्यवस्थाओ की हकीकत जानने को कानपुर देहात के डीएम, सीएमओ सहित जनपद के अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें जनपद में कोविड-19 के बारे जानकारी ली। साथ ही कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों को देखने के लिये जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। तैयारियों को लेकर प्रभारी मंत्री संतुष्ट नजर आये।
प्रभारी मंत्री से जब जिला अस्पताल में बंद पड़े वेन्टीलेटरों और जनपद में दर्जनों एम्बुलेंस कबाड़ होने के बारे में पूछा गया तो प्रभारी मंत्री ने बताया कि शिकायत मिली है, जल्द ठीक कराने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा कोरोना काल मे कोविड मरीजों से अतिरिक्त पैसा वसूलने वाले प्राइवेट हॉस्पिटलो को चिन्हित करके कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो