scriptKanpur News:आज से 18 दिन…दे दनादन, शाम 4:30 बजे से शुरू हो जाएगी दर्शकों की एंट्री | UP T-20 League: Match will be held amidst colorful programs | Patrika News
कानपुर

Kanpur News:आज से 18 दिन…दे दनादन, शाम 4:30 बजे से शुरू हो जाएगी दर्शकों की एंट्री

UP T-20 League : आज शाम बॉलीवुड सितारों के रंगारंग कार्यक्रमों के साथ कानपुर के ग्रीन पार्क में होगा शुभारंभ होगा।

कानपुरAug 30, 2023 / 02:03 pm

Avanish Kumar

Kanpur News:आज से 18 दिन...दे दनादन, शाम 4:30 बजे से शुरू हो जाएगी दर्शकों की एंट्री

Kanpur News:आज से 18 दिन…दे दनादन, शाम 4:30 बजे से शुरू हो जाएगी दर्शकों की एंट्री

UP T-20 League : यूपी टी-20 लीग का आगाज आज शाम बॉलीवुड के सितारों के रंगारंग कार्यक्रमों के साथ कानपुर के ग्रीन पार्क में होगा। इस दौरान अभिनेता टाइगर श्राफ, अभिनेत्री अमीषा पटेल के अलावा सिंगर मीत ब्रदर्स, गायिका खुशबू ग्रेवाल लोगों को अपने गानों से मंत्रमुग्ध करेंगी। जिसकी लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है।
आज शाम 4:30 से यूपी टी-20 लीग की शुभारंभ की तैयारी को लेकर यूपीसीए के सचिव अरविंद चौहान ने बताया कि बताया कि सभी छह टीमों के खिलाड़ी शहर आ चुके हैं। ग्रीनपार्क में दर्शकों की एंट्री शाम को 4:30 बजे से शुरू हो जाएगी। रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति शाम को 5:30 से होगी। शाम सात बजे टॉस होगा। उसके बाद KANPUR SUPERSTARS व NOIDA SUPER KINGS की मैदान पर रोमांचक मैच होगा।
उन्होंने कहा कि इस लीग को कराने का उद्देश्य क्रिकेट को प्रदेश के हर घर तक पहुंचाना है। कई ऐसे खिलाड़ियों को भी इससे प्लेटफार्म मिलेगा। जो अभी तक अपनी प्रतिभा सबके सामने नहीं ला पा रहे थे। लोगों ने हर फ्रेंचाइजी के ओनर्स को जिम्मेदारी दे रखी है कि वह अपने जिले में क्रिकेट को लेकर सारी व्यवस्था करें।
उन्होंने कहा कि कानपुर जीवंत युवाओं का शहर है। यहां से बहुत बड़े-बड़े खिलाड़ी क्रिकेट की दुनिया में निकले हैं, इसलिए लीग यहां कराई जा रही है।

Home / Kanpur / Kanpur News:आज से 18 दिन…दे दनादन, शाम 4:30 बजे से शुरू हो जाएगी दर्शकों की एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो