scriptविश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने ओवैसी, अखिलेश यादव सहित अन्य पर लगाया गंभीर आरोप | VHP Bajrang dal big elegation on Owaisi, Akhilesh Yadav and... | Patrika News
कानपुर

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने ओवैसी, अखिलेश यादव सहित अन्य पर लगाया गंभीर आरोप

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, ओवैसी, अशोक गहलोत का पुतला फूंक कर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने विपक्षी नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और गंभीर आरोप लगाया। बोले ज्ञानवापी में शिवलिंग निकलने के बाद कुछ लोगों को पागलपन का दौरा पड़ने लगा।

कानपुरMay 20, 2022 / 11:22 pm

Narendra Awasthi

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने ओवैसी, अखिलेश यादव सहित अन्य पर लगाया गंभीर आरोप

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने ओवैसी, अखिलेश यादव सहित अन्य पर लगाया गंभीर आरोप,,,विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने ओवैसी, अखिलेश यादव सहित अन्य पर लगाया गंभीर आरोप,विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने ओवैसी, अखिलेश यादव सहित अन्य पर लगाया गंभीर आरोप

ज्ञानवापी मसले को लेकर हो रहे बयानबाजी से हिंदू संगठनों में नाराजगी है। लगातार विपक्षी नेताओं के पुतले फुके जा रहे हैं। इसी क्रम में आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और असदुद्दीन ओवैसी का पुतला फूंका गया। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अशोक गहलोत ने अपने बयानों से महमूद गजनवी को भी पीछे छोड़ दिया है। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सनातन संस्कृत के केंद्र बिंदु के ज्ञानवापी को गलत तरीके से प्रस्तुत कर रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि हिंदुओं के धार्मिक स्थलों और मंदिरों पर टिप्पणी करना बंद करें।

 

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि ज्ञानवापी में भगवान शिव के प्रकट प्रकट हुए हैं। जब से ज्ञानवापी में शिवलिंग होने की जानकारी मिली है। तब से कुछ लोगों में पागलपन का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में आज ओवैसी, अखिलेश यादव और अशोक गहलोत का पुतला फूंका गया है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं की धार्मिक मान्यता और उनके मंदिर पर टिप्पणी करना बंद करें। वरना हिंदू समाज उनको उनकी हैसियत दिखा देगा। इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में बजरंग दल और बीएसपी के कार्यकर्ता इकट्ठा हुए थे। जिन्होंने जमकर नारेबाजी की।

 

बजरंग दल के प्रकाश शर्मा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों से लगातार हिंदुओं को अपमानित कर रहे हैं। उन्हें मुगलिया अत्याचारों पर ग्लानि नहीं हो रही है। मुगलिया अत्याचार के खिलाफ न बोलकर हिंदुओं पर बयान बाजी कर रहे हैं। उन्होंने नेताओं से कहा कि हिंदुओं के धार्मिक स्थलों पर बयानबाजी करना बंद करें। नहीं तो हिंदू उनको उनकी हैसियत दिखा देगा। इस मौके पर आशीष गुप्ता, दिलीप बजरंगी, नरेश तोमर, अभिषेक दीक्षित सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Home / Kanpur / विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने ओवैसी, अखिलेश यादव सहित अन्य पर लगाया गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो