scriptVikas Dubey fearl village head write a letter to DM | मौत के बाद भी विकास दुबे का खौफ, ग्राम प्रधान ने लिखा डीएम को पत्र | Patrika News

मौत के बाद भी विकास दुबे का खौफ, ग्राम प्रधान ने लिखा डीएम को पत्र

बिकरू कांड का अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की मौत के बाद भी खौफ बरकरार है। ग्राम प्रधान ने डीएम को पत्र लिखकर गांव में बनाए गए ग्राम सचिवालय को खाली कराए जाने की मांग की है। जो बीते 2 वर्षों से बंद पड़ा है। जिसे ग्राम प्रधान खुलवाने में असमर्थ है।

कानपुर

Published: May 17, 2022 09:18:04 pm

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की मौत के बाद भी गांव में उसका खौफ बरकरार है। यहां तक की 2 सालों से ग्राम सचिवालय में विकास दुबे का ताला पड़ा है। ग्राम प्रधान खुलवाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है। इस संबंध में ग्राम प्रधान ने डीएम को पत्र लिखकर पूरे मामले की जानकारी दिए और ग्राम सचिवालय का गेट खुलवाने की मांग की है। ग्राम प्रधान के पत्र से हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का नाम एक बार फिर चर्चा में है। इसके पूर्व कानपुर डीएम ने लखनऊ और कानपुर देहात के डीएम को विकास दुबे के रिश्तेदारों की अपराध की दुनिया से कमाई गई संपत्ति को जब्त करने के लिए पत्र लिखा था।

मौत के बाद भी विकास दुबे का खौफ, ग्राम प्रधान ने लिखा डीएम को पत्र
मौत के बाद भी विकास दुबे का खौफ, ग्राम प्रधान ने लिखा डीएम को पत्र

बिकरू कांड का मुख्य अभियुक्त दुर्दांत अपराधी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का गांव में बना ग्राम सचिवालय में आज भी ताला लगा है। शिवराजपुर विकास खंड के गांव बिकरू गांव प्रधान मधु ने जिलाधिकारी कानपुर नगर को पत्र भेजकर लिखा है कि हमारी ग्राम सभा में 2 पंचायत घर बने हैं। जिसमें 1 ग्राम सचिवालय की तरह प्रयोग किया जा रहा है। जबकि दूसरे पंचायत घर में बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे का आज भी कब्जा है।

ग्राम प्रधान का पत्र डीएम को

ग्राम प्रधान मधु ने डीएम को लिखे पत्र में बताया है कि बिकरू कांड का मुख्य आरोपी दुर्दांत हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का ताला आज भी पंचायत भवन में पड़ा है। जिसम बीते 2 वर्षों से भरा यह अनाज अब तक खराब हो चुका होगा। पंचायत भवन भी क्षतिग्रस्त हो रहा है। उन्होंने डीएम से मांग की है कि उक्त पंचायत भवन को पुलिस प्रशासन तथा आपूर्ति विभाग को निर्देशित कर के खुलवा दें। ग्राम प्रधान का यह पत्र वायरल हो रहा है। बिकरू कांड के बाद चर्चा में आए हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे व उसके साथियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.