scriptजब हुयी इस तरह की घटना, तो ग्रामीणों ने लगाया जाम, फिर पुलिस ने किया ये काम | When this kind of incident happened, there was chaos, villagers jammed | Patrika News
कानपुर

जब हुयी इस तरह की घटना, तो ग्रामीणों ने लगाया जाम, फिर पुलिस ने किया ये काम

आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के शव को बीच सड़क पर रखकर झींझक रसूलाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया।

कानपुरJan 20, 2020 / 07:34 pm

Arvind Kumar Verma

जब हुयी इस तरह की घटना, तो ग्रामीणों ने लगाया जाम, फिर पुलिस ने किया ये काम

जब हुयी इस तरह की घटना, तो ग्रामीणों ने लगाया जाम, फिर पुलिस ने किया ये काम

कानपुर देहात-सड़कों पर दौड़ने वाले भारी वाहनों की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। जिसकी वजह से आए दिन हादसों कि संख्या में इजाफा होता जा रहा है। एक ऐसी ही दुर्घटना के चलते हाहाकार मच गया, जब कानपुर देहात के सिकंदरा रसूलाबाद मार्ग पर किशौरा गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार युवक को रौंद दिया, जिससे घटना स्थल पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के शव को बीच सड़क पर रखकर झींझक रसूलाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। बवाल कि सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी डेरापुर, मंगलपुर थानाध्यक्ष सहित भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद समझा बुझाकर करीब डेढ़ घंटे बाद जाम खुलवाया। तब जाकर यातायात सामान्य हो सका।
कानपुर देहात के थाना मंगलपुर क्षेत्र के धनपत पुरवा गांव निवासी 52 वर्षीय छुन्ना कुशवाहा पुत्र गजराज राजमिस्त्री का काम करता था। छुन्ना किशौरा गांव निवासी मनोज गुप्ता के घर मे शौचालय बना रहा था ।शाम को काम निपटाने के बाद छुन्ना साइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। तभी किशौरा गांव में ही रसूलाबाद से झींझक की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने साईकिल सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।
सूचना पर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को बीच सड़क पर रखकर झींझक रसूलाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। बवाल की आशंका पर भारी पुलिस बल मौके पार पहुंच गया। वहीं सीओ डेरापुर रामकृष्ण मिश्रा ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। इसके बाद जाम खुल सका। जिसके बाद दोनों तरफ खड़े वाहनों को आगे रवाना किया गया।

Home / Kanpur / जब हुयी इस तरह की घटना, तो ग्रामीणों ने लगाया जाम, फिर पुलिस ने किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो