scriptजुआ हारने के बाद पत्नी को किया दोस्तों के हवाले | Wife lost in gambling, friends tried to rape | Patrika News
कानपुर

जुआ हारने के बाद पत्नी को किया दोस्तों के हवाले

दोस्तों ने किया गैंगरेप का प्रयास, पुलिस ने टरकाया कल्याणपुर के आवास विकास इलाके का मामला

कानपुरSep 19, 2019 / 12:16 pm

आलोक पाण्डेय

Gambling, wife

जुआ हारने के बाद पत्नी को किया दोस्तों के हवाले

कानपुर। महाभारत में जिस तरह पांडव जुआं खेलते-खेलते पत्नी को हार गए थे, ऐसा ही कुछ कल्याणपुर के आवास विकास इलाके में सामने आया। यहां जुए में रुपए हारने के बाद एक नशेबाज ने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। नशे में धुत पांच युवक महिला पर टूट पड़े और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह से नशेबाजों के चंगुल में फंसी महिला ने रसोईघर में जाकर अपनी आबरू बचाई।
सीओ को बतायी दास्तां
कल्याणपुर आवास विकास की रहने वाली महिला ने सीओ कल्याणपुर को अपनी दास्तां बतायी। महिला ने बताया कि पति शराब व जुए का लती है। 16 सितंबर को पति के साथ पांच युवक घर आए। पति ने पहले पांचों युवकों के साथ जमकर शराब पी। इसके बाद जुआ खेलने लगा। धीरे-धीरे करके वह सारे रुपए हार गया। वह यह सब देख रही थी पर उसे बर्दाश्त नहीं हो रहा था।
पति के दोस्तों ने किया दुष्कर्म का प्रयास
महिला ने बताया कि सारे रुपए हारने के बाद जब महिला ने जुआ खेलने का विरोध किया तो पति ने जमकर पिटाई कर दी। पीटने के बाद पति ने दोस्तों को इशारा किया और देखते ही देखते उसके सामने ही पांचों युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी आबरू लूटने का प्रयास किया। युवकों के चंगुल में फंसी महिला ने शोर मचाया और किसी तरह उनसे बचकर वह रसोई घर में जा छिपी और दरवाजा अंदर से बंद करके खुद को बचाया।
पुलिस ने की खानापूरी
पति के दोस्तों के घर से जाने के बाद महिला ने कंट्रोल रूम फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद कल्याणपुर के एक दरोगा और कुछ पुलिस कर्मी घर पहुंचे। पुलिस महिला को थाने लेकर पहुंची। वहां करीब एक घंटे तक बैठाए रखने के बाद पारिवारिक विवाद बताकर उसे भगा दिया। सीओ कल्याणपुर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, कार्रवाई जल्द होगी।

Home / Kanpur / जुआ हारने के बाद पत्नी को किया दोस्तों के हवाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो