scriptयुवकों ने ट्रैफिक सिपाही को चौराहे पर बेरहमी से पीटा, फिर हुआ ये | Youngmans Beat A Traffic Constable In Kanpur, Then It Became | Patrika News
कानपुर

युवकों ने ट्रैफिक सिपाही को चौराहे पर बेरहमी से पीटा, फिर हुआ ये

-युवकों ने ट्रैफिक सिपाही को चौराहे पर जमकर पीटा,-पुलिस ने एक युवक दबोचा दूसरा फरार,

कानपुरJun 02, 2021 / 05:28 pm

Arvind Kumar Verma

युवकों ने ट्रैफिक सिपाही को चौराहे पर बेरहमी से पीटा, फिर हुआ ये

युवकों ने ट्रैफिक सिपाही को चौराहे पर बेरहमी से पीटा, फिर हुआ ये

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. दो युवकों की दबंगई का एक मामला कानपुर के नौबस्ता के बसंत बिहार चौराहे पर सामने आया है। जहां नशे में धुत दो युवकों ने ड्यूटी पर जा रहे ट्रैफिक सिपाही रामकुमार को रोककर बेरहमी से पीट डाला। यहां तक कि वर्दी फाड़ने के साथ ही उनकी नेम प्लेट नोच डाली। यह दृश्य देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक हमलावर युवक को धर दबोचा वहीं दूसरा फरार हो गया। मामले को लेकर ट्रैफिक सिपाही ने पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
रामकुमार गल्ला मंडी, नौबस्ता में रहते हैं और यातायात पुलिस लाइन में तैनात हैं। बताया गया कि मंगलवार को उनकी ड्यूटी गोविंद नगर बीओबी चौराहे पर लगी थी। घर से ड्यूटी जाते समय जब वह बसंत बिहार चौराहे के समीप पहुंचे। तभी नशे में धुत दो युवकों ने उन्हें रोककर गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर युवकों ने उन्हें लात घूंसो से बेरहमी से पीट दिया और उनके नेम प्लेट नोचकर वर्दी भी फाड़ दी। एकत्रित हुई भीड़ में किसी ने पुलिस को सूचना दी तभी पहुंची पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया वहीं दूसरा फरार हो गया। राहगीरों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
वहीं आरोपी नौबस्ता के संजय गांधी नगर निवासी आकाश शुक्ला बताया गया है। स्थानीय लोगों की माने तो ट्रैफिक सिपाही से चार युवकों ने मारपीट की थी, लेकिन सिपाही ने महज एक ही युवक के खिलाफ नौबस्ता थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो और स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद विवेचना में नाम शामिल किया जाएगा। वहीं आरोपी का कहना है कि सिपाही बगैर हेलमेट जा रहा था उसे टोकने पर बात बिगड़ गई थी।

Home / Kanpur / युवकों ने ट्रैफिक सिपाही को चौराहे पर बेरहमी से पीटा, फिर हुआ ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो