scriptबेरहमी से पीटकर कर डाली युवक की हत्या, फिर किया जमकर पथराव, तनाव का माहौल देख पुलिस तैनात | Youth brutally beaten to death, police deployed in kanpur dehat | Patrika News
कानपुर

बेरहमी से पीटकर कर डाली युवक की हत्या, फिर किया जमकर पथराव, तनाव का माहौल देख पुलिस तैनात

पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है, लगातार दबिश दी जा रही है।

कानपुरSep 26, 2021 / 03:38 pm

Arvind Kumar Verma

बेरहमी से पीटकर कर डाली युवक की हत्या, फिर किया जमकर पथराव, तनाव का माहौल देख पुलिस तैनात

बेरहमी से पीटकर कर डाली युवक की हत्या, फिर किया जमकर पथराव, तनाव का माहौल देख पुलिस तैनात

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. जनपद कानपुर देहात के रूरा क्षेत्र में मारपीट व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज होने से खुन्नस खाए लोगों ने युवक की इतनी पिटाई की, इससे उसकी मौत हो गई। यहां तक कि उसके घर पर जमकर पथराव भी किया। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उधर पुलिस हत्यारोपितों की तलाश में जुट गई है, लगातार दबिश दी जा रही है।
जिले के रूरा थाने में पांच दिन पहले युवक ने मारपीट व पत्नी से छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में कल्लू, हृदेश समेत अन्य लोग आरोपित थे। बताया गया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से उक्त लोगों में नाराजगी थी। इसलिए लगातार धमकी दे रहे थे। शनिवार देर रात करीब 11 बजे युवक अपने घर में था, उसी समय कल्लू, हृदेश के साथ ही एक दर्जन से अधिक लोग आ गए। देखते ही देखते उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। जब परिजन बचाने आए तो उनके साथ भी जमकर मारपीट की। हमलावरों की संख्या अधिक होने के चलते कोई आगे आने की हिम्मत नही जुटा सका।
जब कुछ लोगों ने बचाव का प्रयास किया तो आरोपितों ने जमकर पथराव किया। सूचना मिलने पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी हमलावर भाग गए। तत्काल युवक को जीबी हालत में पहले सीएचसी और फिर वहां से जिला अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टर श्रीप्रकाश ने हालत गंभीर देख कानपुर के लिए रेफर कर दिया। जहां देर रात दो बजे करीब उसकी मौत हो गई। इसके बाद से गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। वहीं हत्यारोपित गांव से फरार हो चुके हैं। थाना प्रभारी रूरा शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि हत्यारोपित अधिक संख्या में थे। उनकी तलाश में दो टीम लगाई गई है।

Home / Kanpur / बेरहमी से पीटकर कर डाली युवक की हत्या, फिर किया जमकर पथराव, तनाव का माहौल देख पुलिस तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो