बेबस हो गयी महिला और दबंग ने घर में घुसकर कर दी हैवानियत की सारी हदें पार, परिवार दहशतजदा

Arvind Kumar Verma | Publish: Sep, 06 2018 02:41:45 PM (IST) | Updated: Sep, 06 2018 06:14:14 PM (IST) Kanpur, Uttar Pradesh, India

महिला घे में बच्चों के साथ सो रही थी, तभी गांव के युवक ने घर में घुसकर उसको दबोच लिया। विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की। अब दबंग युवक दे रहा धमकी, बेबस पीडिता का परिवार दहशतजदा।

कानपुर देहात-आये दिन महिलाओं के साथ होने वाली घटनाएं योगी सरकार के सख्त कानून की पोल खोलती नजर आ रही हैं। यहां तक कि घरों में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं दिख रही है। ऐसी ही एक घटना मंगलपुर क्षेत्र के साहनीपुर गांव में हुई, जहां रात में घर मे बच्चों के साथ महिला सो रही थी। तभी गांव के युवक ने उसके घर मे घुसकर उसे दबोच लिया। महिला के विरोध करने पर युवक ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला का शोरगुल सुनकर जब देवर व पड़ोसी दौड़ पड़े। काफी हंगामा होने पर युवक के परिजन उसे घर लेकर चले गए। महिला के पति को जानकारी मिलने पर वह थाने शिकायत करने पहुंचा तो पुलिस ने टरका दिया। फिलहाल बेबस पीड़िता का परिवार दबंगों की धमकी से घर मे दुबके बैठे हैं।

 

घर मे घुसकर की ये हरकत

हैवानियत का ये मामला जनपद के थाना मंगलपुर क्षेत्र का है, जहां साहनीपुर गांव निवासी कानपुर में प्राइवेट नौकरी कर घर का गुजर बसर करता है। घर में बच्चों के साथ पत्नी रहती है। आरोप है कि बीती रात जब वह घर में बच्चों के साथ लेटी थी। उसने बताया रात में अचानक गांव का युवक अमोल श्रीवास्तव घर में घुस आया आया और सोते हुए उसने महिला को दबोच लिया। युवक जब उसके साथ छेड़खानी करते हुए बलात्कार की कोशिश करने लगा तो महिला ने विरोध किया। इस पर युवक ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ डाले। असहाय महिला ने जब शोरगुल मचाया तो घर के कमरे में सो रहे देवर व पड़ोसी जाग गए और महिला के घर की तरफ बढ़े। इस बीच हंगामा सुनकर युवक के परिजन भी वहां पहुंच गए और दबंगई करते हुए युवक को अपने घर ले गए।

 

दबंग दे रहे पीड़ित परिवार को धमकी

घटना की जानकारी जब महिला के पति को दी तो रात में ही घर पहुंचे पति ने थाने जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दी। आरोप है कि थानाम पुलिस ने कोई सुनवाई न करते हुए वहां से दफा कर दिया। पीड़िता के पति का कहना है कि जैसे तैसे प्राईवेट नौकरी करके परिवार का गुजारा कर रहे हैं। घटना की शिकायत के बाद पुलिस कोई सुनवाई नही कर रही है। उधर आरोपित परिवार समझौता करने का दवाब बना रहा है। कह रहे है कि अगर चार दिन में समझौता नही किया तो सबक सिखा देंगे। फिलहाल दबंगों की दबंगई के चलते परिवार खौफजदा है। भय के चलते पूरा परिवार बच्चों सहित घर मे कैद होकर रह गया है। फिलहाल इस संबंध में थानाध्यक्ष मंगलपुर से बात नही हो सकी। उनका मोबाइल पहुंच के बाहर बताता रहा।

Ad Block is Banned