scriptहिण्डौन में तीसरे दिन 40 जनों ने भरे 46 नामांकन | 40 people filed 46 nominations on the third day in Hindaun | Patrika News
करौली

हिण्डौन में तीसरे दिन 40 जनों ने भरे 46 नामांकन

40 people filed 46 nominations on the third day in Hindaun
113 जनों ने लिए नाम निर्देशन पत्र
पंचयत समिति चुनाव के नामांकन की अंतिम तिथि आज

करौलीDec 01, 2021 / 11:59 pm

Anil dattatrey

हिण्डौन में तीसरे दिन 40 जनों ने भरे 46 नामांकन,हिण्डौन में तीसरे दिन 40 जनों ने भरे 46 नामांकन,हिण्डौन में तीसरे दिन 40 जनों ने भरे 46 नामांकन

हिण्डौनसिटी. तहसील कार्यालय में तीन बजे भवन का गेट बंद होने पर प्रवेश पाने के लिए मशक्कत करते लोग।,हिण्डौनसिटी. तहसील कार्यालय भवन में नामांकन पत्रों की जांच कराने लगे भीड़।, हिण्डौनसिटी. तहसील कार्यालय में परिसर में अधिवक्ताओं के काउंटर पर पंचायत समिति सदस्य के नामांकन भरवाने के लिए लगी भीड़।

हिण्डौनसिटी. पंचायत समिति हिण्डौन के सदस्य पद के लिए 15 दिसम्बर को होने वाले चुनाव के लिए बुधवार को 40 दावेदारों ने 46 नामांकन दाखिल किए। जबकि नाम निर्देशन पत्र भरने के लिए तीसरे दिन 113 जनों ने नामांकन पत्र लिए। पंचायत चुनाव के प्रत्याशी व उनके समर्थकों का तहसील परिसर व उपखण्ड कार्यालय में शाम तक जमावडा लगा रहा।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी अनूप सिंह ने बताया कि तीन दिन में 300 लोग नामांकन पत्र ले चुके है। वहीं 46 दावेदार अलग-अलग वार्डों से चुनाव मैदान में ताल ठोक चुके हैं। उप पंजीयक कार्यालय के बाहर स्थापित काउंटर पर नाम निर्देशन पत्र एवं तहसील परिसर में स्थापित खिडकी पर मतदाता सूची की प्रतिलिपियों का वितरण कर निर्धारित शुल्क वसूल कर किया गया। इस दौरान तहसील परिसर व रिटर्निंग ऑफिसर कार्यालय में पुलिस जाप्ता तैनात रहा।
अपराह्न तीन बजने के साथ तहसील कार्यालय भवन का दरवाजा बंद कर दिया गया। ऐसे में हाथ में नामांकन पत्र थामे लोग प्रवेश पाने के लिए मशक्कत और गुहार करते नजर आए। लेकिन गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने प्रवेश नहीं दिया। इधर सुबह से दोपहर बाद तक नामांकन जांच कराने के लिए कक्ष में भीड़ की स्थिति रही। वहीं बाहरी परिसर पर बाहर सड़क पर समर्थकोंं का जमावड़ा लगा रहा।



हिण्डौन में तीसरे दिन 40 जनों ने भरे 46 नामांकन
हिण्डौन में तीसरे दिन 40 जनों ने भरे 46 नामांकन

Home / Karauli / हिण्डौन में तीसरे दिन 40 जनों ने भरे 46 नामांकन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो