scriptदौड़ती बोलेरो पर फायरिंग कर बाइक सवार लुटेरों ने लूटे छह लाख रुपए | Bike riders looted six lakh rupees by firing on the running Bolero | Patrika News
करौली

दौड़ती बोलेरो पर फायरिंग कर बाइक सवार लुटेरों ने लूटे छह लाख रुपए

Bike riders looted six lakh rupees by firing on the running Bolero-लुटेरों ने बोलेरो सवार की कनपटी पर पिस्टल लगा दिया वारदात को अंजाम-बयाना रोड पर चौबे के बांध की घटना

करौलीAug 05, 2021 / 09:49 am

Anil dattatrey

दौड़ती बोलेरो पर फायरिंग कर बाइक सवार लुटेरों ने लूटे छह लाख रुपए

दौड़ती बोलेरो पर फायरिंग कर बाइक सवार लुटेरों ने लूटे छह लाख रुपए

हिण्डौनसिटी. बयाना रोड पर चौबे के बंध के पास बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो लुटेरे पिस्टल की नोंक पर बोलेरो सवार युवक से छह लाख रुपए लूटकर ले गए। बिना नंबर की रेसिंग बाइक पर सवार होकर आए लुटेरों ने पहले दौड़ती बोलेरो के टायर पर फायरिंग की। फिर जैसे ही बोलेरो सवार ने गाड़ी रोकी, तो लुटेरे उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा लूट की वारदात को अंजाम दे फरार हो गए।
दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे सरेआम हुई लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर कोतवाली व नई मंडी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामले में पीडि़त ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार पीडि़त झिरना गांव निवासी जयसिंह गुर्जर ने बताया कि वर्ष 2012 में शहर के किशन नगर में उसने पांच लाख 80 हजार रुपए का एक भूखंड खरीदा था। जिसे खोहरा निवासी बुआ के बेटे हेमराज गुर्जर को छह लाख रुपए में बेच दिया। बुधवार को तहसील कार्यालय में भूखंड की रजिस्ट्री कराई। इसके बाद भूखंड बिक्री के छह लाख रुपए लेकर वह बोलेरो से अपनी बुआ सास के घर भेड़ा का नंगला जा रहा था। रास्ते में चौबे के बंध के पास पीछे से बिना नंबर की अपाची बाइक पर आए दो लुटेरों ने बोलेरो के टायर पर फायरिंग की। गोली चलने की आवाज सुन जयसिंह ने बोलेरो को सड़क किनारे रोक दिया।
इतने में बाइक सवार लुटरों ने बाइक को आगे लगा दिया। दोनो बदमाश हथियारों से लैस थे। इनमें से एक ने जयसिंह की कनपटी पर पिस्टल लगा दी तथा दूसरे लुटेरे ने बोलेरो के डैश बोर्ड की डिग्गी में स्वाफी में बांध कर रखे गए छह लाख रुपए निकाल लिए। इसके बाद लुटेरे बाइक से फरार हो गए।
अचानक हुए घटनाक्रम के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर कोतवाली थानाप्रभारी गिर्राज प्रसाद व सदर थाना प्रभारी कृपाल सिंह भी मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे। जहां बदहवास पीडि़त से पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराई, लेकिन लुटेरों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Home / Karauli / दौड़ती बोलेरो पर फायरिंग कर बाइक सवार लुटेरों ने लूटे छह लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो