scriptराजस्थान में यहां 116 सेंटर्स पर होंगे बोर्ड एक्जाम, ऐसे की जा रही है वीडियोग्राफी के लिए की व्यवस्था | board exam 2018 in rajasthan : hindi news today | Patrika News
करौली

राजस्थान में यहां 116 सेंटर्स पर होंगे बोर्ड एक्जाम, ऐसे की जा रही है वीडियोग्राफी के लिए की व्यवस्था

प्रदेशभर में बोर्ड परीक्षाएं 15 से 26 मार्च तक होंगी…

करौलीJan 30, 2018 / 11:25 pm

Vijay ram

board exam

board exam

करौली. राजस्थान में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षाओं की तैयारी होने लगी हैं। प्रदेशभर में बोर्ड परीक्षाएं 15 से 26 मार्च तक होंगी।

इसे लेकर करौली में भी जिला कलक्टर अभिमन्यु कुमार की अध्यक्षता में यहां शिक्षा व प्रशासन के अधिकारियों की बैठक हुई। इस दौरान कलक्टर ने संवेदनशील व अतिसंवेदनशील केन्द्रों का चयन कर उनमें सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वीडिओग्राफी की पुख्ता व्यवस्था की जाए। जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) हरीराम मीना ने बताया कि उच्च माध्यमिक व समकक्ष बोर्ड परीक्षा 8 मार्च से तथा माध्यमिक व समकक्ष बोर्ड परीक्षाएं 15 से 26 मार्च तक होंगी। जिले में परीक्षा के लिए 116 केन्द्र बनाए गए हैं।
पर्यावरण के मामले की सुनवाई
इधर कलक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को पर्यावरण के मामले की जनसुनवाई की गई। खनि अभियंता सहदेव सारण ने बताया कि खनन क्षेत्र के समीप रहने वाले लोगों की समस्याएं सुनी गई। क्षेत्र में संसाधन जुटाने के संबंध में भी ग्रामीणों के सुझाव लिए गए।

Home / Karauli / राजस्थान में यहां 116 सेंटर्स पर होंगे बोर्ड एक्जाम, ऐसे की जा रही है वीडियोग्राफी के लिए की व्यवस्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो