scriptमंदिर की चौखट पर बोलेरो ने कुचली बालिका | Bolero crushed girl on the doorpost of the temple | Patrika News
करौली

मंदिर की चौखट पर बोलेरो ने कुचली बालिका

Bolero crushed girl on the doorpost of the templeचबूतरे के बीच फंसने से अलग हुुआ आधा सिर

करौलीApr 22, 2021 / 11:46 pm

Anil dattatrey

मंदिर की चौखट पर बोलेरो ने कुचली बालिका

मंदिर की चौखट पर बोलेरो ने कुचली बालिका


पटोंदा./हिण्डौनसिटी.
कस्बा स्थित श्रीमहावीरजी रेलवे स्टेशन के सामने हनुमानजी मंदिर के बाहर गुरुवार सुबह तेज रफ्तार में पीछे (रिवर्स गीयर) आई बोलेरो जीप ने 9 वर्षीय बालिका को कुचल दिया। मंदिर के चबूतरे और बोलरे के बीच में फंसने से बालिका का आधा सिर धड़ से अलग हो गया। बालिका मंदिर पर रखी टंकी से पानी पीने आई थी।
उल्टी चाल मौत बनकर आई बोलेरो से मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृत बालिका सवाईमाधोपुर के गांव फलौदी निवासी सपना(9) पुत्री अशोक बैरवा है।श्रीमहावीरजी थाना पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करावा शव परिजनों को सौंप दिया है।

बालिका के पिता सवाईमाधोपुर के गांव फलौदी निवासी अशोक बैरवा ने बताया कि वह गुरुवार सुबह ट्रेन से परिवार के साथ पटोंदा गांव स्थित लोकदेव पीर बाबा के स्थान पर दर्शनों के लिए आया हुआ था। परिजन रेलवे स्टेशन के सामने कार पार्किंग में बैठे हुए थे। पुत्री सपना हनुमानजी मंदिर बाहर चबूतरे पर रखी टंकी पर पानी पीने गई थी तभी एक चालक बोलेरो को रिवर्स गीयर में तेज रफ्तार से मंदिर की ओर लाया। अनियंत्रित हो बोलेरो पीछे चबूूतरे से जा टकराई। इस दौरान पानी पीकर लौट रही बालिका बीच दोनों के बीच में फंस गई। इससे बालिका का आधा सिर गर्दन से अलग हो गया।
लोमहर्षक घटना से मौके पर भीड़ जमा हो गई। पास बैठे माता-पिता व परिजन बिलख पड़े। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मंदिर के टीन शेड का पोल टेडा हो गया। श्रीमहावीरजी पुलिस थाना के एसआई सुरेश गुर्जर, केहरी सिंह, रवि आदि सूचना पर पहुंचे और बोलेरो एवं मंदिर के सीढिय़ों के बीच फंसे बालिका के शव को निकाला। पुलिस के अनुसार घटना के बाद चालक भाग गया, मौके से बोलेरो को जब्त कर लिया है।

Home / Karauli / मंदिर की चौखट पर बोलेरो ने कुचली बालिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो