scriptनिजी स्कूल में छात्र की हत्या के विरोध में ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन | Brahmin society submitted a memorandum against the murder of a student | Patrika News
करौली

निजी स्कूल में छात्र की हत्या के विरोध में ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन

Brahmin society submitted a memorandum against the murder of a student in a private school
-आरोपी पर कठोर कार्रवाई व मुआवजे की मांग

करौलीOct 22, 2021 / 11:00 pm

Anil dattatrey

निजी स्कूल में छात्र की हत्या के विरोध में ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन

निजी स्कूल में छात्र की हत्या के विरोध में ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन

हिण्डौनसिटी. चूरू जिले के कोलासर में एक निजी विद्यालय में पीट-पीटकर छात्र की हत्या करने की घटना के विरोध में शुक्रवार को ब्राह्मण समाज हिण्डौन की ओर से मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम के रीडर को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई एवं पीडि़त छात्र के परिवार को उचित आर्थिक मुआवजा दिए जाने की मांग की गई।

ब्राह्मण समाज के तहसील अध्यक्ष अशोक शर्मा ने बताया कि चूरू के कोलासर में एक निजी विद्यालय की कक्षा 7 के छात्र गणेश पुत्र ओम प्रकाश शर्मा को विद्यालय संचालक के पुत्र मनोज द्वारा गृह कार्य नहीं करने पर इतना पीटा गया कि उसकी मृत्यु हो गई। आरोपी ने सबूत छुपाने के लिए कई काली करतूतों को भी अंजाम दिया। इस बर्बरता पूर्ण घटना से ब्राह्मण समाज में रोष व्याप्त है।
उन्होंने कहा कि अबोध मासूम बालक से मारपीट के मामले में विद्यालय की मान्यता स्थाई रूप से रद्द कर आरोपी को मृत्युदंड की सजा दी जानी चाहिए। ज्ञापन के जरिए मृतक बालक के परिवारजनों को 50 लाख का आर्थिक मुआवजा एवं परिवार से एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई। इस दौरान युवा अध्यक्ष शुभम तिवारी, देवेंद्र अवस्थी, गौरव चतुर्वेदी, सत्येंद्र चतुर्वेदी, पंकज अवस्थी, कृष्ण कांत शर्मा, शिवओम शर्मा, विष्णु कुमार सहारिया, अंशु पांडे, अनिल अवस्थी, सुनील कुमार आदि मौजूद रहे।

Home / Karauli / निजी स्कूल में छात्र की हत्या के विरोध में ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो