scriptकलक्टर ने देखा हाल, रैन बसेरों में कैसे गुजारते हैं रात | Collector saw how the night spent in night in the shelters | Patrika News
करौली

कलक्टर ने देखा हाल, रैन बसेरों में कैसे गुजारते हैं रात

Collector saw how the night spent in night in the shelters.Collector and SDO checked the arrangements for shelter sites.Review of facilitiesकलक्टर व एसडीओ ने जांची आश्रय स्थलों की व्यवस्थाएं.-सुविधाओं का लिया जायजा

करौलीDec 14, 2019 / 11:51 pm

Anil dattatrey

आश्रय स्थलों में ठहरे लोगों से सुविधाओं के बारे में  की पूछताछ

कलक्टर ने देखा हाल, रैन बसेरों में कैसे गुजारते हैं रात


हिण्डौनसिटी. जिला कलक्टर मोहनलाल यादव व एसडीओ सुरेश यादव ने शनिवार रात आठ बजे नगरपरिषद द्वारा संचालित आश्रय स्थलों (रैन बसेरा) में सुविधाओं की जांच की। अधिकारियों ने आश्रय स्थलों में ठहरे लोगों से सुविधाओं के बारे में पूछताछ की।

कलक्टर व एसडीओ ने चौपड़ सर्किल के पास बने आश्रय स्थल का जायजा लिया। जहां मौजूद केयरटेकर को बिस्तर, रजाई, पानी व ठहराव की व्यवस्थाओं में सुधार करने के निर्देश दिए। इसके बाद एसडीओ राजकीय चिकित्सालय के पास बने आश्रय स्थल पहुंचे। जहां ठहरे लोगों ने बताया कि पिछले छह माह से नलकूप खराब होने से पानी की सुविधा नहीं है। ऐसे में उन्हें शौच करने बाहर जाना पड़ता है।
इस दौरान प्लेसमेंट एजेंसी के संजय पाराशर ने पिछले कई महिने से संविदा पर कार्यरत कार्मिकों को वेतन नहीं मिलने की शिकायत की। एसडीओ ने नगरपरिषद आयुक्त को निर्देशित कर पानी की उलब्धता सुनिश्चित कराने व कर्मचारियों का मानदेय भुगतान कराने का भरोसा दिलाया।
इससे पहले एसडीओ ने राजकीय चिकित्सालय में आपातकालीन इकाई में निरीक्षण किया। तथा उपस्थिति पंजिका की जांच की। एसडीओ ने ड्यूटी चिकित्सक बृजेश चौधरी से दवाओं की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली। इस दौरान तहसीलदार रामकरण मीणा, पटवारी प्रेमसिंह भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो