scriptदामाद का गला दबाकर मर्डर, शव बांध में डाला | daamaad ka gala dabaakar marda | Patrika News
करौली

दामाद का गला दबाकर मर्डर, शव बांध में डाला

पत्नी को लेने ससुराल आया था

करौलीJun 16, 2019 / 08:09 pm

vinod sharma

 daamaad ka gala dabaakar marda

दामाद का गला दबाकर मर्डर, शव बांध में डाला

करौली.पत्नी को लेने ससुराल आए दामाद की रस्सी से गला दबाकर हत्याकर शव मामचारी गांव के बांध में डालने का सनसनीखेज मामला रविवार को सामने आया है। (daamaad ka gala dabaakar marda)

हत्या की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने व आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। करौली सदर के थानाधिकारी रामेश्वर दयाल मीना ने बताया कि भजन (२५) पुत्र गिलासी माली निवासी नाजिर का मंदिर (कैलादेवी) की ससुराल कोटे गांव में है, जो तीन दिन पहले काफी समय से पीहर में रह रही पत्नी को लेने आया था, जिसका शव मामचारी गांव के बांध में मिला है।
उन्होंने बताया कि पुलिस को चरवाहों से बांध में शव तैरने होने की जानकारी मिली। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा एफएसएल टीम ने सबूत संकलित किए। थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया रस्सी से गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है।
बांध से शव निकाला या तब गले में रस्सी भी थी। प्राथमिकी मृतक के बड़े भाई खुशीराम माली ने दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि उसका भाई भजन माली ससुराल में पत्नी को लेने गया था,उसने सास कौशल्या व साले जयसिंह माली से पत्नी को भेजना को कहा। इसी बात पर विवाद हो गया, विवाद के दौरान उन्होंने उसकी रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। प्राथमिकी में सास, साले के अलावा पत्नी रुकमणि को नामजद भी किया है।
खुद पांचवी, पत्नी बीएड की है
मृतक भजन माली कम पढ़ा लिखा है तथा शादी के बाद उसकी पत्नी ने बीएड कर ली। बीएड होने के बाद वह ससुराल नहीं जाना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद भी चल रहा था। सात दिन पहले ससुराल पक्ष के लोग उसे नाजिरका मंदिर गांव लेकर आए थे, जहां लड़ाई झगड़ा व पति से मारपीट के बाद वापस पीहर लौट आई गई। पति उसे समझाकर फिर से लेने आया था।
इसी दौरान विवाद बढऩे पर ससुराल पक्ष के लोनों ने उसकी हत्या कर दी।

दोनों भाइयों की ससुराल एक ही जगह है
मृतक व उसके बड़े भाई खुशीराम माली की ससुराल एक ही घर में है, बड़े भाई की पत्नी तो अच्छे से रह रही है। लेकिन छोटे की पत्नी आए दिन विवाद करती है। परिजनों ने बताया कि मृतक की पत्नी को बीएड व आगे की पढ़ाई के लिए उन्होंने पैसा खर्च किया तथा और पढ़ाने को तैयार थे। लेकिन वह ससुराल आना ही नहीं चाहती।
व्यापारियों ने दुकानें बंद रख जताया विरोधhttps://www.patrika.com/karauli-news/karauli-3-4712584/

Home / Karauli / दामाद का गला दबाकर मर्डर, शव बांध में डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो