scriptसरकारी अनुबंध का झांसा दे, ट्रैक्टरों को बेचने वाला गिरफ्तार | Deceptive of government contract, seller of tractor arrested | Patrika News
करौली

सरकारी अनुबंध का झांसा दे, ट्रैक्टरों को बेचने वाला गिरफ्तार

Deceptive of government contract, seller of tractor arrested.Police caught accused from Mahwa, a tractor recovered.Alwar Municipal Council had given away the contract for waste management work.पुलिस ने महवा से पकड़ा आरोपी, एक ट्रैक्टर बरामद.अलवर नगरपरिषद में कचरा प्रबंधन कार्य के अनुबंध का दिया था झांसा

करौलीNov 13, 2019 / 11:18 pm

Anil dattatrey

 झांसा देकर  नौ ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को ले जाकर बेचने का मामला

सरकारी अनुबंध का झांसा दे, ट्रैक्टरों को बेचने वाला गिरफ्तार

हिण्डौनसिटी. अलवर नगरपरिषद में कचरा प्रबंधन कार्य के लिए 20 हजार रुपए प्रतिमाह के किराए का झांसा देकर शहरवासियों के नौ ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को ले जाकर बेचने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार को आरोपी संवेदक को महवा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को बरामद कर लिया। शाम को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से पुलिस ने उसे दो दिन के रिमांड पर लिया है।

थानाप्रभारी परभाती लाल ने बताया कि आरोपी दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के ढिगारिया कपूर गांव निवासी राजेन्द्र मीणा पुत्र मन्नूराम है। जिसने शहर के कई ट्रैक्टर-ट्रॉली मालिकों को अलवर नगरपरिषद में कचरा प्रबंधन कार्य के लिए 20 हजार रुपए प्रतिमाह के किराए पर उनके ट्रैक्टर लगवाने का झांसा दिया था। आरोपी गत 14 अगस्त को ट्रैक्टरों को अलवर ले गया। लेकिन अनुबंध के मुताबिक प्रतिमाह मिलने वाले 20 हजार रुपए जब ट्रैक्टर मालिकोंं को नहीं मिले तो उन्हें संदेह हुआ। इसके बाद पीडि़तों ने राजेन्द्र के मोबाइल पर संपर्क साधने का प्रयास किया।
लेकिन मोबाइल बंद होने से आरोपी से संपर्क नहीं हुआ। पीडि़तों ने अलवर नगरपरिषद पहुंच मामले की जानकारी तो फर्जीवाड़े का पता चला। मामले में शिव कॉलोनी निवासी पुखराज मीणा ने प्राथमिकी ने एक सप्ताह पूर्व प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
इस पर एएसआई पृथ्वीसिंह खटाना, परमजीत गुर्जर व मानसिंह को शामिल कर पुलिस टीम गठित की गई। जिसने आरोपी के मोबाइल नंबरों की सीडीआर व टॉवर लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश शुरु की। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महवा बस स्टैण्ड पर घेराबंदी कर आरोपी राजेन्द्र मीणा को दबोच लिया।

Home / Karauli / सरकारी अनुबंध का झांसा दे, ट्रैक्टरों को बेचने वाला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो