scriptफायरिंग कर मोबाइल व नकदी लूटी | Firing mobile and cash looted | Patrika News
करौली

फायरिंग कर मोबाइल व नकदी लूटी

सपोटरा मार्ग पर खूबपुरा के समीप शुक्रवार रात बदमाशों ने एक कार पर फायरिंग कर दो जनों से मारपीट कर दी

करौलीFeb 21, 2016 / 11:35 pm

शंकर शर्मा

Karauli photo

Karauli photo

कुडग़ांव. सपोटरा मार्ग पर खूबपुरा के समीप शुक्रवार रात बदमाशों ने एक कार पर फायरिंग कर दो जनों से मारपीट कर दी। आरोपित पीडि़तों से मोबाइल व दस हजार रुपए लूट ले गए।

सूचना पर पहुंची कुडग़ांव पुलिस ने घायलों को करौली सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां सामान्य चिकित्सालय में अस्पताल चौकी प्रभारी रामासिंह ने घायलों के पर्चा बयान दर्ज किए। इसके आधार पर कुडग़ांव थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई। इसमें बताया है कि पूर्व सैनिक गिर्राज पुत्र लड्डूलाल मीणा निवासी सिंघान भझेड़ा हाल निवासी नसियां कॉलोनी गंगापुरसिटी व नेमी पुत्र कलुआ मीणा निवासी पीलोदा कार से रात 10 बजे डाबरा से अपने रिश्तेदार के यहां से गंगापुरसिटी जा रहे थे।

खूबपुरा के समीप पीछे से आ रही कार में सवार बदमाशों ने फायर कर कार के पीछे का शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया तथा कार आगे लगा दी। कार से उतरे भूरी पुत्र हरी मीणा निवासी कोडिय़ा थाना श्रीमहावीरजी व हेमराज निवासी रायसना व एक अन्य ने डंडों से उनके साथ मारपीट कर 10 हजार की नकदी, मोबाइल व चेन छीन ली। आरोपितों ने डंडों से कार के शीशे तोड़ दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को थाने लाकर खड़ा कर दिया तथा घायलों को करौली सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया। थानाधिकारी ओमप्रकाश यादव ने बताया कि आरोपितों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई है। आरोपित आदतन अपराधी हैं, जिनके खिलाफ विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो