scriptकपड़े खरीदने आया था युवक, अधिक शराब पीने से हो गई मौत | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News
करौली

कपड़े खरीदने आया था युवक, अधिक शराब पीने से हो गई मौत

www.patrika.com/rajasthan-news/
-शादी वाले घर में पसरा मातम

करौलीJan 17, 2019 / 12:48 pm

Anil dattatrey

hindaun karauli news

कपड़े खरीदने आया था युवक, अधिक शराब पीने से हो गई मौत


हिण्डौनसिटी. शहर में धाकड़ धर्मशाला के सामने पुरानी गुड मंडी में बुधवार सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला। इससे आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक मासलपुर थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव निवासी राकेश कुमार(33) पुत्र रामचंद्र जाटव है।

पुलिस के अनुसार मृतक राकेश के मामा भी उसके पड़ोस में रहते हैं। ममेरे भाई की 22 जनवरी को शादी होनी है। मंगलवार को राकेश स्वयं के लिए कपड़े खरीदने हिण्डौनसिटी आया था। लेकिन कपड़े खरीदने के बजाए वह पुरानी गुड मंडी में शराब की दुकान पर पहुंच गया। जहां उसने अत्याधिक शराब का सेवन कर लिया। जिससे वह बेसुध होकर शराब की दुकान से कुछ दूरी पर गिर गया। कड़ाके की ठंड के बीच वह रात भर खुले आसमान के नीचे पड़ा रहा। सुबह होने पर वहां से गुजर रहे लोगों की नजर उस पर पड़ी। सूचना पर हैड कांस्टेबल रामवीर गुर्जर युवक को लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुंचे। जहां चिकित्सक डॉ. जेपी मीणा ने उसे मृृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर आए परिजनों की मौजूदगी में मेडिक़ल बोर्ड में शामिल डॉ. रामनरेश कुंभकार, डॉ. अजय गुप्ता व डॉ. एमपी शर्मा ने शव का पोस्टमार्टम किया। मामले में मृतक के बड़े भाई पूरनसिंह ने मर्ग रिपोर्ट दर्ज कराई है।

परिजनों ने बताया कि बुधवार को मृतक के ममेरे भाई की लग्न का कार्यक्रम है। इसलिए परिजन भी खरीददारी के लिए हिण्डौन आए हुए थे। पुलिस ने जब उन्हें राकेश की मृत्यु की सूचना दी तो उनके होश उड़ गए। कुछ ही देर में शादी वाले घर में मातम पसर गया।

Home / Karauli / कपड़े खरीदने आया था युवक, अधिक शराब पीने से हो गई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो