scriptशटलरों ने बांधा शमा,जीत के लिए लगाया दम | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News
करौली

शटलरों ने बांधा शमा,जीत के लिए लगाया दम

www.patrika.com/rajasthan-news/
जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता

करौलीJan 17, 2019 / 10:39 pm

Anil dattatrey

hindaun karauli news

शटलरों ने बांधा शमा,जीत के लिए लगाया दम

हिण्डौनसिटी. जिला बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में धाकड़ समाज रामद्वारा में चल रही जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में गुरुवार को रोमांचक मैच हुए। खिलाडिय़ों ने फुर्तीले अंदाज में खेल प्वाइंंट हासिल करनेे के लिए पूरी ताकत लगाई। दिन भर में दो कोर्टों पर डेढ़़ दर्जन मैच खेले गए।
आयोजन सचिव निहाल सिंह ने बताया पहले दिन ओपन वर्ग में निहाल, राजीव ओपन में विजेता रहे। 13 वर्ष आयु वर्ग में रिषभ, भविष्य, मयंक, अंकित, चंद्रभान, देवेंद्र, ललित, लकी ने खूब प्वाइंट्स हालिस की जीत दर्ज की। वहीं 19 वर्ष आयु वर्ग में हिमांशु, ओम, तुषार, निपिन, ज्यांश, देवांश, अभिषेक विजयी रहे। दो मैदानों में चल रही प्रतियोगिता में गुलाब सिंह बेनीवाल ने मुख्य निर्णायक के तौर पर जीत की घोषणा की। सहायक के रूप में भगतसिंह, सोमनाथ, केदारलाल, ओमप्रकाश धाकड़, लखन, ओमी पंडित आदि मैच कराए। जिला सचिव रोहित आर्य ने बताया कि प्रगतियोगिता में 250 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता के आधार पर राज्य व ओपन के लिए करौली जिले टीम का चयन किया जाएगा। संघ अध्यक्ष डॉ. तरणजीतसिंह मक्कड़ ने बताया कि बैडमिंटन के डे-नाइट मैच में दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।
पिता, पुत्र और पुत्री तीनों जीते
जिला बैडमिंटन प्रतियोगिता में हुए पहले दिन के मैचों में तीन वर्गों में एक ही परिवार के तीन जने हासिल की। पिता के साथ पुत्र व पुत्री ने भी जीत दर्ज की।
सचिव रोहित आर्य ने बताया कि ओपन वर्ग में अरविंद शर्मा, 13 वर्ष वर्ग में उनकी बेटी राधिका शर्मा तथा 19 वर्ष वर्ग में पुत्र आदित्य शर्मा विजयी रहे।
राधिका ने जीता फाइनल, मेहा रही उप विजेता-
जिला बैडमिंटन प्रतियोगिता में गुरुवार देर शाम 13 वर्ष एकल ग्रुप में लककियों के फाइनल मैच में शटलर राधिका शर्मा विजयी रहीं। वहीं मेहा आर्य उप विजेता रही। करीब 20मिनट के रोमांचक मुकाबले में दोनों शटलरों की फुर्तीली सर्विस को दर्शकों खूब सराहा। मुख्य निर्णायक गुलाबसिंह बेनीवाल ने राधिका को विजेता घोषित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो