scriptदो दुर्घटनाओं में 6 घायल, तीन जयपुर रैफर | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News
करौली

दो दुर्घटनाओं में 6 घायल, तीन जयपुर रैफर

खेड़ा के पास खडी बाइक को कार ने मारी टक्करढिंढोरा के पास सांड से टकराई बाइक

करौलीJun 20, 2018 / 06:18 pm

Dinesh sharma

karauli hindaun news

हिण्डौनसिटी. खेडा गांव के पास खडी बाइक में कार द्वारा टक्कर मारने से घायल

हिण्डौनसिटी. क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुई दो सडक़ दुर्घटनाओं में 6 लोग घायल हो गए, जिसमें से तीन जनों को डॉक्टरों ने जयपुर रैफर कर दिया है।

कंजोलियानकापुरा निवासी शिवसिंह जाटव ने बताया कि वह अपनी पत्नी मिथलेश और पुत्र सचिन के साथ समोगर जा रहा था, तभी रास्ते में ढिंढोरा गांव के पास सडक़ पर अचानक सांड आ गया। इससे मोटर साइकिल टकरा गई।
दुर्घटना में बाइक पर सवार तीनों जने घायल हो गए। तीनों घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी प्रकार खेड़ा गांव के पास खड़ी बाइक में कार चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर से लगी कि बाइक सवार तीन जने घायल हो गए। घायल वजीरपुर निवासी रफीक ने बताया कि ईदगाह कॉलोनी, हिण्डौन निवासी रिश्तेदार कदीर मुसलमान के साथ बाइक से वह गुनसार में शोकसभा में शामिल होने जा रहा था।
इस दौरान उसका पांच वर्षीय पुत्र टूटू भी बाइक पर मौजूद था। ये तीनों किसी कार्यवश बाइक रोक खेड़ा गांव के पास खड़े थे। इसी दौरान पीछे से आई कार ने बाइक को टक्कर मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। तीनों के फ्रेक्चर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें जयपुर रैफर कर दिया है।
घर में बैठे युवक को तलवार से हमला कर किया घायल
हिण्डौनसिटी. क्षेत्र के गांव रेंडायल में घर में बैठे युवक को वहीं के कुछ लोगों ने आपसी विवाद के चलते तलवार से हमला कर घायल कर दिया। जिसे राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है।
रेंडायल निवासी युवक अब्दुल खान ने बताया कि मंगलवार को शाम वह अपने घर पर बैठा हुआ था, तभी आपसी विवाद को लेकर घर पर आए वहीं के रफीक, पिन्टू, सद्दाम, मजीद, मरियम आदि ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में उसके सिर में गहरी चोट आई है। पुलिस ने घायल के पर्चा बयान लेकर केस दर्ज किया है। साथ ही जांच शुरू कर दी है।

Home / Karauli / दो दुर्घटनाओं में 6 घायल, तीन जयपुर रैफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो