scriptपरिजन दूसरे घर में गए थे सोने, पीछे से सूने घर में कुछ ऐसा हुआ कि सुबह देख रह गए दंग…पढ़े पूरी खबर | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News
करौली

परिजन दूसरे घर में गए थे सोने, पीछे से सूने घर में कुछ ऐसा हुआ कि सुबह देख रह गए दंग…पढ़े पूरी खबर

सूने पाटोरपोश में ताला तोड़ चोरीहजारों रुपए के नकदी-गहने पार

करौलीJul 04, 2018 / 07:31 pm

Dinesh sharma

karauli hindaun news

परिजन दूसरे घर में गए थे सोने, पीछे से सूने घर में कुछ ऐसा हुआ कि सुबह देख रह गए दंग…पढ़े पूरी खबर

हिण्डौनसिटी. समीप के चंदीला गांव में मंगलवार रात चोर सूने पाटोरपोश के दरवाजे का ताला तोड़ कर हजारों रुपए के नकदी व गहने पार कर ले गए। घटना के दौरान परिजन गांव में ही स्थित दूसरे मकान में सो रहे थे। बुधवार सुबह पड़ोसियों द्वारा किवाड़ खुले होने की सूचना पर आए परिजनों को चोरी होने का पता चला।
पीडि़त अतरसिंह जाटव ने बताया कि मंगलवार रात वह जाटव बस्ती स्थित पाटोरपोश घर का ताला लगा कर नई आबादी में बनाए मकान में परिजनों के साथ सोने गया था। रात में चोर मुख्य द्वार का ताला तोड़ पाटोरपोश में घुस गए।
चोरों ने सूने घर में कपड़े व बिस्तरों को बिखेर दिया और बक्शों में रखा सामान उलट-पुलट कर दिया। चोर बख्से में रखे 10 हजार रुपए, सोने की चेन, चांदी की कौंदुनी, पायजेब व एक एटीएम कार्ड चुरा ले गए। पीडि़त ने चोरी की घटना की सूचना महूइब्राहिमपुर चौकी पुलिस को दी।
देशी घी भी ले गए चोर
चोर नकदी-गहनों के साथ पाटोरपोश में रखे देशी घी से भरी बन्नी को भी चुरा ले गए। पीडि़त ने बताया कि उसकी पत्नी ने दही बिलो कर दो किलो देशी घी संकलित किया हुआ था। जिसे भी चोर ले गए।
निसूरा. मौसलपुरकापुरा से चोर मंगलवार रात कृषि कनेक्शन के ट्रांसफार्मर में से कीमती सामान चुरा ले गए। कमल सिंह ने बताया कि उसके बोरवेल पर लगे ट्रांसफार्मर में से चोर में तांबा व कॉइल निकाल कर ले गए। चोरी की प्राथमिकी बालघाट थाने में दी है।
स्कूल में खड़ी बाल वाहिनी चोरी
सूरौठ. क्षेत्र के बाईजट्ट गांव में मंगलवार रात एक निजी विद्यालय परिसर में खड़ी बाल वाहिनी को अज्ञात लोग चुरा ले गए। मामले में बुधवार को वाहन मालिक ने सूरौठ थाने पर चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई। पीडि़त देवेन्द्र कुमार शेरवाल ने बताया उसकी बाल वाहिनी देव सस्कृति उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में खड़ी हुई थी। जिसे कोई चुराकर ले गया। सुबह परिजनों की सूचना पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराई।

Home / Karauli / परिजन दूसरे घर में गए थे सोने, पीछे से सूने घर में कुछ ऐसा हुआ कि सुबह देख रह गए दंग…पढ़े पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो