scriptतलाई में डूबे तीन बालक, एक की मौत | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News
करौली

तलाई में डूबे तीन बालक, एक की मौत

घर में मचा कोहराम

करौलीJul 18, 2018 / 09:26 pm

Dinesh sharma

karauli hindaun news

तलाई में डूबे तीन बालक, एक की मौत

हिण्डौनसिटी . निसूरा के समीप के गांव नांगलशेरपुर में 132 केवी जीएसएस के पास बुधवार को तलाई में नहाने गए तीन बालक डूब गए। गहरे पानी में जाने से एक की मौत हो गई। जबकि दो बच्चों को अचेतावस्था में लोगों ने बाहर निकाल लिया। तीनों बालकों को 108 एम्बुलेंस से बालघाट के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने शाहिद (12) पुत्र शौकत अली को मृत घोषित कर दिया। वहीं नीरज पुत्र मुरारी जोगी को गंभीर स्थिति में हिण्डौनसिटी रैफर कर दिया।
सरपंच राकेश मीना ने बताया कि साजिद, नीरज व जाकिर साथियों के साथ तलाई के पास खेल मैदान में खेलने गए थे। खेलने के बाद बालक तलाई में नहाने चले गए। नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से तीनों बालक डूबने लगे। इससे घबराए अन्य बालकों ने इसकी सूचना पास ही के विद्युत जीएसएस पर कार्यरत कार्मिकों को दी। जीएसएस कार्मिकों ने ग्रामीणों की सहायता से बालकों को पानी से बाहर निकाला। साथ ही 108 एम्बुलेंस को बुलवा तीनों बालकों को चिकित्सालय पहुंचवाया। जहां शाहिद को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची बालघाट थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बालक की मौत की सूचना पर गांव में शोक छा गया। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक बालक की मां मुफिदा रो-रो कर अचेत हो रही थी। पिता शौकत के भी आंसू नहीं थम रहे। मृतक बालक दो भाई और दो बहन थे। घटना की सूचना पर सरपंच संघ अध्यक्ष राकेश मीणा, पूर्व जिला प्रमुख शिवदयाल मीणा, शकील अहमद बालघाट चिकित्सालय पहुंचे और मृतक बालक के परिजनों को ढांढस बंधाया।
विद्यालय में किया पौधारोपण
हिण्डौनसिटी. सिकरौदा गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को सत्यमेव जयते युवा संगठन की ओर से पौधारोपण किया गया। अध्यक्ष कृष्णगोपाल मीणा ने बताया कि कार्यकर्ताओ ने विद्यालय परिसर में छाया व फलदार पौधे लगाकर उन्हें नियमित सींचने का संकल्प लिया। इस दौरान करणसिंह जाटव, अभिषेक, सोनू मीणा, अंकुर आदि मौजूद थे।

Home / Karauli / तलाई में डूबे तीन बालक, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो