scriptगौरव यात्रा की तैयारियों में बैठक दर बैठकों का चल रहा दौर | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News
करौली

गौरव यात्रा की तैयारियों में बैठक दर बैठकों का चल रहा दौर

www.patrika.com/rajasthan-news/

करौलीAug 09, 2018 / 08:09 pm

Dinesh sharma

karauli hindaun news

गौरव यात्रा की तैयारियों में बैठक दर बैठकों का चल रहा दौर

हिण्डौनसिटी. मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर विभिन्न स्थानों पर बैठकों का दौर चल रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को श्रीमहावीरजी में भाजपा के श्रीमहावीरजी मण्डल की बैठक हुई।

मण्डल अध्यक्ष ईश्वरसिंह गुर्जर की अध्यक्षता में हुई बैठक में हिण्डौन विधायक राजकुमारी जाटव ने कहा कि 17 अगस्त को सुबह मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हिण्डौन विधानसभा में प्रवेश करेंगी।
विधायक ने कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करने के दौरान शामिल होने की बात कही। उन्होंने भाजपा सरकार में हुए विकास कार्यों पर चर्चा भी की। साथ ही मुख्यमंत्री की हिण्डौन में होने वाली आमसभा में क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा भीड़ को सभा स्थल में पहुंचाने की व्यवस्थाओं पर चर्चा की। विधायक ने कार्यकर्ताओं से उन्हें सौंपे जाने वाली व्यवस्थाओं की जिम्मेदारियों को समय पर निर्वहन करने की बात कही।
इस मौके पर सूरौठ मंडल अध्यक्ष भोले शंकर शर्मा, विधायक के निजी सचिव ओमप्रकाश चौधरी, हिण्डौन विधानसभा विस्तारक रामनिवास चौधरी, आईटी संयोजक रामकेश गुर्जर, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष रूपसिंह सिंह तोगडिय़ा, गांवड़ी सरपंच सतीश मीणा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष छगन चौधरी सहित अन्य मौजूद थे।
भाजपा की बैठक आज

हिण्डौनसिटी. भाजपा शहर मण्डल की बैठक शुक्रवार को शाम 4.30 बजे यहां मंडावरा रोड स्थित लक्ष्मी पैलेस में होगी। मण्डल महामंत्री बबली चतुर्वेदी ने बताया कि बैठक में आगामी 17 अगस्त को हिण्डौन में राजस्थान गौरव यात्रा के आगमन की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी। बैठक में विधायक राजकुमारी जाटव, जिला प्रभारी सत्येंद्र गोयल, जिला अध्यक्ष रमेश राजौरिया, मण्डल अध्यक्ष दिलीप गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।
खेलकूद प्रतियोगिता 11 को
हिण्डौनसिटी. हिन्दुस्तान स्काउट्स एवं गाइड्स की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 11 अगस्त को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जटनंगला में आयोजित होगी। जिला मुख्यालय के डीओ रोहिताश सिंह कुशवाहा ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन सुबह 9.15 बजे होगा। प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़, 200 मीटर दौड़, 400 मीटर दौड़, लम्बी कूद, गोला फेंक, तश्तरी फेंक एवं 4 गुना 100 मीटर रिले दौड़ आदि स्पद्र्धाएं होंगी।

Home / Karauli / गौरव यात्रा की तैयारियों में बैठक दर बैठकों का चल रहा दौर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो