scriptसूरजमल पार्क में समाजकंटकों ने तोड़ी कुर्सियां, आयुक्त ने थाने में पेश की प्राथमिकी | hindaun hindi news karauli rajasthan | Patrika News
करौली

सूरजमल पार्क में समाजकंटकों ने तोड़ी कुर्सियां, आयुक्त ने थाने में पेश की प्राथमिकी

www.patrika.com/rajasthan-news

करौलीAug 11, 2018 / 08:55 pm

Dinesh sharma

karauli hindaun news

सूरजमल पार्क में समाजकंटकों ने तोड़ी कुर्सियां, आयुक्त ने थाने में पेश की प्राथमिकी

हिण्डौनसिटी. बयाना रोड स्थित महाराजा सूरजमल पार्क में जनसहयोग से लगवाई गई कुर्सियों को शुक्रवार रात समाजकंटकों ने तोड1 दिया। इससे पार्क में घूमने आने वाले लोगों को परेशानी खड़ी हो गई है।

मामले में नगरपरिषद प्रशासन की ओर से कोतवाली थाने में प्राथमिकी पेश की गई है। आयुक्त दीपक चौहान ने बताया कि पार्क के सौन्दर्यीकरण के लिए नगरपरिषद द्वारा 40 लाख रूपए खर्च किए थे।
इसके तहत पार्क की चारदीवारी के साथ ही हाईमास्ट लाइट, मिट्टी का भराव, घास, इंटरलोकिंग पथ, मुख्य द्वार व स्टेज का कार्य कराया गया। जनसहयोग से सीमेंट से बनी सात कुर्सियां लगवाई गई थी। इनमें से पांच कुर्सियों को समाजकंटकों ने तोड़ दिया।
सुबह पार्क में घूमने आए लोगों ने क्षतिग्रस्त कुर्सियों को देखा तो रोष व्यक्त किया। साथ ही इसकी सूचना नगरपरिषद प्रशासन को दी।

सभास्थल का लिया जायजा
हिण्डौनसिटी. गौरव यात्रा के तहत 17 अगस्त को राजकीय उच्च माध्यमिक महाविद्यालय में होने वाली मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जनसभा की तैयारियों का शनिवार शाम जिला संगठन प्रभारी व विधायक ने जायजा लिया। संगठन प्रभारी सत्येन्द्र गोयल, विधायक राजकुमारी जाटव हाईस्कूल पहुंचे। जहां उन्होंने तैयारियों को लेकर स्थानीय पदाधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान जिला महामंत्री हेमेन्द्र वशिष्ठ, बबली चतुर्वेदी, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष खन्ना छापरिया आदि मौजूद थे।
अनियमित विद्युतापूर्ति से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
हिण्डौनसिटी. अनियमित विद्युतापूर्ति से परेशान बरगमां गांव के लोगों ने शनिवार को एसडीओ आवास के बाहर प्रदर्शन कर एसडीओ सुरेशचंद बुनकर को ज्ञापन सौंपकर नियमित विद्युतापूर्ति की मांग की।
ग्रामीणों ने बताया कि बीते एक सप्ताह से गांव में विद्युत आपूर्ति अनियमित हो रही है। इससे ग्रामीणों को पेयजल सकंट से जूझना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि जब से गांव को सूरौठ जीएसएस से जोड़ा है, तब से विद्युत व्यवस्था चरमरा गई है। इसलिए गांव की विद्युतापूर्ति पूर्व की भंाति 62 नम्बर जीएसएस से की जाए। इस दौरान भगतसिंह, जगदीश, रामबाबू समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।


Home / Karauli / सूरजमल पार्क में समाजकंटकों ने तोड़ी कुर्सियां, आयुक्त ने थाने में पेश की प्राथमिकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो