scriptदोस्तों के पिकनिक मनाने आए युवक के साथ हुआ ऐसा कि…मच गया रुदन | It happened to a young man who came to celebrate a picnic of friends | Patrika News
करौली

दोस्तों के पिकनिक मनाने आए युवक के साथ हुआ ऐसा कि…मच गया रुदन

करौली. दोस्तों के साथ रविवार को पिकनिक मनाने आए एक युवक की कैलादेवी मार्ग स्थित मामचारी बांध में डूबने से मौत हो गई।

करौलीAug 04, 2019 / 07:15 pm

Dinesh sharma

karauli hindi news

दोस्तों के पिकनिक मनाने आए युवक के साथ हुआ ऐसा कि…मच गया रुदन

करौली. दोस्तों के साथ रविवार को पिकनिक मनाने आए एक युवक की कैलादेवी मार्ग स्थित मामचारी बांध में डूबने से मौत हो गई। मृतक युवक गंगापुरसिटी में गंगाजीकी कोठी निवासी सौरभ माली (18) पुत्र तेजराम माली है, जो पांच दोस्तों के साथ मामचारी बांध पर आया था। करौली सदर थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक के शव को बाहर निकलवाया।
पुलिस के अनुसार अनुसार सौरभ दोस्तों के साथ बांध पर आया था। सभी युवक बांध पर नहा रहे थे, तभी सौरभ गहरे पानी में चला गया और डूब गया। साथियों के अनुसार अन्य दोस्त तैरते हुए उसे तलाशने लगे, लेकिन उसके गहरे पानी में चले जाने से बचाने के प्रयास सफल नहीं हो सके।
इस पर आसपास मौजूद लोगों को आवाज लगाकर बुलाया। साथ ही सूचना पर आसपास के गांवों से ग्रामीण मौके पर पहुंचे। साथ ही सदर थाना पुलिस भी पहुंची। युवक को बांध से निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो गई। इस बीच सूचना पर गंगापुरसिटी से युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को करौली चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया गया।
मचा रुदन
युवक की मौत से परिजनों में रुदन मच गया। रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया और बार-बार बेसुध होते रहे। ग्रामीणों ने जैसे-तैसे उन्हें संभाल ढांढस बंधाया। इधर सौरभ के दोस्तों ने बताया की सौरभ रेलवे की तैयारी कर रहा था।
ट्यूब के सहारे ढूंढा
घटना की सूचना पर काफी ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ठेकेदार कुंजीलाल मीना व अन्य कई लोगों ने ट्यूब के सहारे युवक की बांध में तलाश की। इस दौरान राजौर निवासी गोताखोर जतन कहार व अन्य जने ट्यूब के सहारे शव को किनारे तक लेकर आए।

Home / Karauli / दोस्तों के पिकनिक मनाने आए युवक के साथ हुआ ऐसा कि…मच गया रुदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो