घाटी में जीप पलटी, एक की मौत, सात घायल

घाटी में जीप पलटी, एक की मौत, सात घायल
घाटी में जीप पलटी, एक की मौत, सात घायल

Surendra Kumar Chaturvedi | Publish: Sep, 23 2019 04:15:36 PM (IST) Karauli, Karauli, Rajasthan, India

नानपुर. राहिर गांव से आ रही यात्रियों से भरी एक जीप करणपुर की घाटी में रविवार को संतुलन बिगडऩे से पलट गई। जिसमें एक महिला की मौत हो गई तथा सात जने घायल हो गए। गाड़ी पलटने पर महिला रमेशी पत्नी हरी मीना की मौके पर मौत हो गई।

नानपुर. राहिर गांव से आ रही यात्रियों से भरी एक जीप करणपुर की घाटी में रविवार को संतुलन बिगडऩे से पलट गई। जिसमें एक महिला की मौत हो गई तथा सात जने घायल हो गए। गाड़ी पलटने पर महिला रमेशी पत्नी हरी मीना की मौके पर मौत हो गई। गुल्लो पत्नी हरिगिलाश मीना, लाखन्ती पत्नी मुकेश मीना अमरापुर गंभीर रूप से घायल हो गई। अन्य पांच जनों को हल्की चोट लगने से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

राहिर से आ रही जीप में करीब उसमें पच्चीस लोग सवार थे। जैसे ही इधर जीप पलटने की सूचना पर थानाधिकारी मानसिंह मीना को मिली तो जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जीप पलटी उसमें घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। उल्लेखनीय है कि करणपुर की घाटी बारिस होने से कई जगह से घाटी टूटी पड़ी हुई जिसमें कई बार बस व अन्य साधन भी हादसे का शिकार हो चुके है और रोजाना वाहन निकलने के दौरान वाहनों के पलटने का डर बना रहता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned