scriptघाटी में जीप पलटी, एक की मौत, सात घायल | Jeep overturned in the valley, one killed, seven injured | Patrika News
करौली

घाटी में जीप पलटी, एक की मौत, सात घायल

नानपुर. राहिर गांव से आ रही यात्रियों से भरी एक जीप करणपुर की घाटी में रविवार को संतुलन बिगडऩे से पलट गई। जिसमें एक महिला की मौत हो गई तथा सात जने घायल हो गए। गाड़ी पलटने पर महिला रमेशी पत्नी हरी मीना की मौके पर मौत हो गई।

करौलीSep 23, 2019 / 04:15 pm

Surendra

घाटी में जीप पलटी, एक की मौत, सात घायल

घाटी में जीप पलटी, एक की मौत, सात घायल

नानपुर. राहिर गांव से आ रही यात्रियों से भरी एक जीप करणपुर की घाटी में रविवार को संतुलन बिगडऩे से पलट गई। जिसमें एक महिला की मौत हो गई तथा सात जने घायल हो गए। गाड़ी पलटने पर महिला रमेशी पत्नी हरी मीना की मौके पर मौत हो गई। गुल्लो पत्नी हरिगिलाश मीना, लाखन्ती पत्नी मुकेश मीना अमरापुर गंभीर रूप से घायल हो गई। अन्य पांच जनों को हल्की चोट लगने से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
राहिर से आ रही जीप में करीब उसमें पच्चीस लोग सवार थे। जैसे ही इधर जीप पलटने की सूचना पर थानाधिकारी मानसिंह मीना को मिली तो जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जीप पलटी उसमें घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। उल्लेखनीय है कि करणपुर की घाटी बारिस होने से कई जगह से घाटी टूटी पड़ी हुई जिसमें कई बार बस व अन्य साधन भी हादसे का शिकार हो चुके है और रोजाना वाहन निकलने के दौरान वाहनों के पलटने का डर बना रहता है।

Home / Karauli / घाटी में जीप पलटी, एक की मौत, सात घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो