scriptकरौली के रणगवां ताल में होगा दीपदान, मदनमोहनजी में महाआरती | karaulee ke ranagavaan taal mein hoga deepadaan, madanamohanajee mein | Patrika News
करौली

करौली के रणगवां ताल में होगा दीपदान, मदनमोहनजी में महाआरती

करौली. जिला स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर इस बार रणगवां ताल पर दीपदान किया जाएगा। साथ ही अन्य कार्यक्रम भी होंगे।

करौलीJul 12, 2019 / 08:02 pm

Dinesh sharma

karauli patrika news

करौली के रणगवां ताल में होगा दीपदान, मदनमोहनजी में महाआरती

करौली. जिला स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर इस बार रणगवां ताल पर दीपदान किया जाएगा। साथ ही अन्य कार्यक्रम भी होंगे। स्थापना दिवस की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर सुरेश कुमार की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में डीएम ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिला स्थापना दिवस को हर्षोल्लास पूर्वक मानने के लिए आवश्यक तैयारियां समय पर पूर्ण की जाएं।
उन्होंने कहा कि अधिकारी 19 जुलाई से पूर्व अपने-अपने कार्यालयों में विशेष सफाई अभियान चलाएं, जिससे स्वच्छता का वातावरण तैयार हो सके।

उन्होंने बताया कि जिला स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर रणगवां ताल पर दीपदान किया जाएगा, जिसके लिए डीडी आईसीडीएस को जिम्मेदारी दी गई। 19 जुलाई को श्रीमदनमोहनजी मंदिर में प्रात: 4 बजे मंगला दर्शन पर महाआरती होगी।
इसके बाद रन फोर करौली नगाडख़ाने से फूटाकोट चौराहा, बडा बाजार, बजीरपुर गेट होते हुए कलक्ट्रेट परिसर तक पहुंचेगी।

इसी दिन पौधारोपण, संगोष्ठी का भी आयोजन किया जाएगा। नगरपरिषद द्वारा मुख्य सरकारी भवनों पर रोशनी के साथ आतिशबाजी भी कराई जाएगी। बैठक में एसडीएम मुनिदेव यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Home / Karauli / करौली के रणगवां ताल में होगा दीपदान, मदनमोहनजी में महाआरती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो