scriptरविंद्र सिंह भाटी की ‘पायलट’ ने की तारीफ तो ‘गहलोत’ ने कह डाली ये बड़ी बात | sachin Pilot praised Ravindra Singh bhati ashok Gehlot give big statement | Patrika News
जयपुर

रविंद्र सिंह भाटी की ‘पायलट’ ने की तारीफ तो ‘गहलोत’ ने कह डाली ये बड़ी बात

रविंद्र सिंह भाटी को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के विचार एकदम विपरीत हैं। पायलट भाटी के चुनाव लड़ने की तारीफ करते नजर आए तो दूसरी ओर, गहलोत ने उनको लेकर बड़ी बात कही डाली है।

जयपुरMay 14, 2024 / 12:49 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुका है। फिर भी बाड़मेर लोकसभा सीट की चर्चा बनी हुई है। रविंद्र सिंह भाटी को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के विचार एकदम विपरीत हैं। एक तरफ सचिन पायलट भाटी के चुनाव लड़ने की तारीफ करते नजर आए तो दूसरी ओर अशोक गहलोत उनको जानने से इनकार किया।
इधर, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक इंटरव्यू के दौरान बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के साथ गाड़ी के गठजोड़ पर जबाव दिया। उन्होंने कहा कि वहां से हमारे उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल है। फिर भी लोग कैसी अफवाह उड़ा रहे है। मैं रविंद्र सिंह को जानता नहीं हूं।

पायलट ने की रविंद्र की तारीफ

सचिन पायलट से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि बाड़मेर में रविंद्र सिंह भाटी की बहुत चर्चा है। वहां से आपके उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल है। वहां पर नतीजे क्या रहने वाले है? इस पर पायलट ने कहा कि ‘बाड़मेर से उम्मेदाराम बेनीवाल चुनाव जीतेंगे। त्रिकोणीय मुकाबले में भाजपा तीसरे नंबर पर रहेगी। वे अच्छे बहुमत से जीत कर आएंगे’।
पायलट ने आगे कहा कि ‘रविंद्र नौजवान व्यक्ति है, विधानसभा जीतकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे है। हालांकि उन्होंने चुनाव पूरी ताकत से लड़ा। लेकिन जनता सब जानती है, वहां के लोगों ने सरकार बनाने के लिए वोट किया है’।
यह भी पढ़ें

अचानक क्यों भड़के राजस्थान के मुख्य सचिव सुधांश पंत…? अधिकारियों में मच गया हड़कंप

गहलोत ने जानने से किया इनकार

वहीं जब पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि रविंद्र सिंह भाटी के काफिले में आपकी गाड़ी देखी गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इसके जबाव में गहलोत ने कहा कि ‘बाड़मेर सीट ऐसी जहां मैंने बाड़मेर, जैसलमेर और सिवाना में तीन बार प्रचार किया। वहां से हमारे उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल है। फिर भी लोग कैसी अफवाह उड़ा रहे है। मैं रविंद्र सिंह को जानता नहीं हूं। बस कभी-कभी सोशल मीडिया पर देखा है’।

Hindi News/ Jaipur / रविंद्र सिंह भाटी की ‘पायलट’ ने की तारीफ तो ‘गहलोत’ ने कह डाली ये बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो