scriptविद्युतकर्मियों के खिलाफ प्रदर्शन | karauli | Patrika News
करौली

विद्युतकर्मियों के खिलाफ प्रदर्शन

कुडग़ांव. ग्राम पंचायत सैमरदा के खेतों में ११ हजार केवी का तार टूटा पड़ा है। जिससे एक भैंस व बकरी की मौत हो गई। ग्रामीणों ने शनिवार को विद्युतकर्मियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। सैमर्दा के ग्रामीणों ने बताया कि 4 दिन पूर्व काशीपुरा से सेमरदा के लिए बोरवेल के लिए जा रही विद्युत लाइन का तार टूट गया था।

करौलीOct 20, 2019 / 12:16 pm

Jitendra

विद्युतकर्मियों के खिलाफ प्रदर्शन

karauli

कुडग़ांव. ग्राम पंचायत सैमरदा के खेतों में ११ हजार केवी का तार टूटा पड़ा है। जिससे एक भैंस व बकरी की मौत हो गई। ग्रामीणों ने शनिवार को विद्युतकर्मियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। सैमर्दा के ग्रामीणों ने बताया कि 4 दिन पूर्व काशीपुरा से सेमरदा के लिए बोरवेल के लिए जा रही विद्युत लाइन का तार टूट गया था। इस बारेमें लाइनमैन को अवगत कराया, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया और अधिकारियों को भी सूचना नहीं दी। जिससे पिंटू मीणा की भैंस करंट की चपेट में आ गई। दिनेश मीणा की एक बकरी ने भी जान गवां दी। शनिवार को पिंटू मीणा, निंमू मीणा मगनलाल, रामरूप, कप्तान सिंह आदि ने विद्युत निगम के खिलाफ प्रदर्शन कर मुआवजा दिलाने और लाइनमैन को यहां से हटवाने की मांग की।
कर्मचारियों पर लगाए आरोप
ग्रामीणों ने विद्युत निगम कार्मिकों के कामकाज में लापरवाही बरतने की शिकायत भी की। उन्होंने बताया कि काशीपुरा फीडर के कर्मचारी ग्रिड पर समय पर नहीं मिलते हैं। जब कोई विद्युत सम्बन्धी शिकायत लेकर पहुंचता है तो उससे कर्मचारी अभद्रता करते हैं। कार्मिकों की लापरवाही से अक्सर विद्युत समस्या बनी रहती है। इस बारे में कनिष्ठ अभियंता हिम्मत सिंह गुर्जर से सम्पर्क किया, लेकिन उनका फोन बंद था।

Home / Karauli / विद्युतकर्मियों के खिलाफ प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो