scriptकोराना से एसडीओ-तहसीलदार छत पर, पटवारी जमीं पर | karauli | Patrika News
करौली

कोराना से एसडीओ-तहसीलदार छत पर, पटवारी जमीं पर

सपोटरा. कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते इन दिनों सभी को आपस में दूरी बनाए रखना जरूरी है, लेकिन बुधवार को एसडीओ और तहसीलदार ने जब हल्का पटवारियों से कामकाज के संदर्भ में बैठक ली तो कुछ ज्यादा ही दूरी बना ली।

करौलीApr 01, 2020 / 08:16 pm

Jitendra

कोराना से एसडीओ-तहसीलदार छत पर, पटवारी जमीं पर

सपोटरा. उपखण्ड कार्यालय की छत से कार्मिकों को निर्देशित करते उपखण्ड अधिकारी अंशुल कुमार सिंह व तहसीलदार।

सपोटरा. कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते इन दिनों सभी को आपस में दूरी बनाए रखना जरूरी है, लेकिन बुधवार को एसडीओ और तहसीलदार ने जब हल्का पटवारियों से कामकाज के संदर्भ में बैठक ली तो कुछ ज्यादा ही दूरी बना ली। कारोना का खौफ ऐसा कि तहसीलदार और एसडीओ तो कार्यालय की छत पर चढ़ गए और पटवारी नीचे आधा घंटे खड़े रहे। बैठने की व्यवस्था नहीं होने से एसडीओ छत पर और कर्मचारी नीचे खड़े रहे। एसडीओ ने छत पर से ही कार्मिकों से कामकाज की जानकारी लेकर आवश्यक निर्देश दिए। उपखंड अधिकारी अंशुल कुमार सिंह व तहसीलदार विष्णु कुमार भारद्वाज ने छत पर खड़े होकर पटवारियों से चर्चा की। कोराना से सम्बन्धित रिपोर्ट के बारे में पूछा। करीब आधा घंटे चर्चा हुई। हालांकि पटवारियों ने खड़े रहने रोष जताया है। उन्होंने बताया कि वे काफी दूर से चलकर आए और फिर उनको खड़े रखा। इधर तहसीलदार का कहना है कि बैठने की व्यवस्था नहीं थी। कमरे बंद थे। ऐसे में खड़े-खड़े ही चर्चा की। हम भी खड़े ही रहे थे।
पटवारियों ने की शिकायत की
मीटिंग के दौरान बहादुरपुर हल्का पटवारी मलखान सिंह ने कामकाज के दौरान ग्रामीणों द्वारा परेशान करने की शिकायत की। जिसमें बताया कि 31 मार्च को बहादुरपुर में सचिव रविंद्र कुमार बंसल, एएनएम ममता शर्मा, एएनएम सरोज महावर के साथ उच्चाधिकारियों के निर्देशन में घर-घर जाकर कोराना से सम्बन्धित जानकारी ले रहे थे। इस दौरान चूरियां व धाधूरेत गांव के दो जनों ने उसने अभद्रता की। रास्ता रोक लिया। ग्राम पंचायत बालौती हल्का पटवारी ने भी ग्रामीणों की शिकायत की।

Home / Karauli / कोराना से एसडीओ-तहसीलदार छत पर, पटवारी जमीं पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो