scriptबीच राह युवकों ने पुलिसकर्मी के साथ किया ऐसा काम…देखते रह गए लोग | karauli news | Patrika News
करौली

बीच राह युवकों ने पुलिसकर्मी के साथ किया ऐसा काम…देखते रह गए लोग

करौली. एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को यातायात पुलिस कर्मियों द्वारा कागजात जांच के लिए रोकने पर हुए विवाद में पुलिसकर्मी और युवकों के बीच धक्का-मुक्की और हाथापाई हो गई।

करौलीJan 15, 2020 / 12:07 am

Dinesh sharma

बीच राह युवकों ने पुलिसकर्मी के साथ किया ऐसा काम...देखते रह गए लोग

बीच राह युवकों ने पुलिसकर्मी के साथ किया ऐसा काम…देखते रह गए लोग

करौली. एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को यातायात पुलिस कर्मियों द्वारा कागजात जांच के लिए रोकने पर हुए विवाद में पुलिसकर्मी और युवकों के बीच धक्का-मुक्की और हाथापाई हो गई। दोनों ओर से जमकर गाली-गलौंच भी हुई। बीच राह पुलिसकर्मी से हाथापाई को देख मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। वहीं घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले में पुलिस ने दो युवकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
यातायात प्रभारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि मंगलवार दोपहर रोडवेज बस स्टैण्ड के सामने हाईवे पर यातायात पुलिस के हैडकांस्टेबल साहब सिंह, एक अन्य पुलिसकर्मी के साथ रोडवेज बस स्टेण्ड के सामने वाहनों की जांच कर रहे थे। उन्होंने जांच के लिए एक मोटरसाइकिल पर सवार युवकों को रोका। पुलिसकर्मियों ने उनसे गाड़ी के कागजात मांगें तो युवक भड़क गए बोले कि तुम कैसे कागजात जांच कर सकते हो। यह कहते हुए एक ने हैडकांस्टेबल की गिरहबान पकड़ हाथापाई कर डाली।
दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौच और धक्का मुक्की भी खूब हुई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। हाईवे पर यह वाकया होने से आवागमन भी कुछ देर के लिए बाधित हो गया। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को पकड़कर कोतवाली थाने ले आई। पुलिस के अनुसार दीमनपुरा निवासी हाकिम सिंह मीना तथा इसी गांव के योगेश कुमार मीना को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है।

Home / Karauli / बीच राह युवकों ने पुलिसकर्मी के साथ किया ऐसा काम…देखते रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो