scriptपौधों से किया धरा का शृंगार | karauli news | Patrika News
करौली

पौधों से किया धरा का शृंगार

करौली. धरा के शृंगार के लिए पौधरोपण कार्यक्रम जारी है।

करौलीAug 07, 2020 / 10:05 pm

Dinesh sharma

पौधों से किया धरा का शृंगार

पौधों से किया धरा का शृंगार

करौली. धरा के शृंगार के लिए पौधरोपण कार्यक्रम जारी है। इसी क्रम में गुरुवार को यहां मंडरायल रोड स्थित महात्मा ज्योतिबा फुले विकास संस्थान के परिसर में श्री गोवर्धन सेवा समिति बृज के चार धाम करौली की ओर से पौधरोपण किया गया।
इस मौके पर सेवा समिति की ओर से पीपल, बरगद ,तुलसी ,सजना ,गूलर आदि के पौधे लगाए गए। इस दौरान सेवा समिति अध्यक्ष हुकुमचंद माली, संस्थान सदस्य गोपाल माली, सेवा समिति के मिश्रीलाल मेडिया, बृजमोहन ठेकेदार, हेमराज वृंदावन मैरिज हॉल वाले, जितेंद्र कुमार, राम सिंह बहादरपुर, लाला भगत, मोर सिंह, धर्म हलवाई, जगमोहन ,जगदीश ड्राइवर, बल्ली, मानसिंह ,अमरलाल, महेंद्र, श्यामलाल सहित समिति के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
इस मौके पर समिति की ओर से अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के लिए भूमि पूजन और आधारशिला रखने के उपलक्ष्य में छात्रावास में दीपदान भी किया गया।
सांसद से की गुहार, सेटेलाइट अस्पताल खोले सरकार
करौली. शहर में स्थित पुराने चिकित्सालय भवन में सेटेलाइट चिकित्सालय स्वीकृति की मांग को लेकर चल रही मुहिम के तहत सर्व समाज युवा परिषद के युवाओ ने गुरुवार को यहां सांसद डॉ. मनोज राजोरिया को ज्ञापन सौंपा।
परिषद के संयोजक जीतू शुक्ला ने बताया कि सांसद को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया कि शहर के बीच स्थित अस्पताल नए भवन में स्थानान्तरित हो रहा है। वहां की दूरी अधिक होने, आवागमन के साधनों के अलावा रोड व कई तरह की समस्याएं हैं। इससे शहरवासियों को परेशानी होगी। वहीं पुराना भवन भी खाली हो जाएगा। ऐसे में पुराने भवन में सेटेलाइट अस्पताल बनाया जाए जिससे प्राथमिक चिकित्सा सुविधा प्राप्त हो सके और शहर के लोगों को आपातकालीन समय में चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध हो सके। इस दौरान समाजसेवी बबलू शुक्ला, राघवेन्द्र सिंह जादौन सहित अन्य मौजूद थे।

Home / Karauli / पौधों से किया धरा का शृंगार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो