scriptदो पक्षों में झगड़ा, पथराव से मची अफरा-तफरी, पुलिस ने शांतिभंग में 21 किए गिरफ्तार | karauli news | Patrika News
करौली

दो पक्षों में झगड़ा, पथराव से मची अफरा-तफरी, पुलिस ने शांतिभंग में 21 किए गिरफ्तार

करौली. यहां कौआ-खो क्षेत्र में बुधवार को बच्चों में मोबाइल को लेकर हुए विवाद के मामले ने बड़ा रूप ले लिया। विवाद बड़ों तक पहुंच गया और एक ही समुदाय के दो पक्षों में झगड़ा हो गया।

करौलीJun 23, 2021 / 10:05 pm

Dinesh sharma

दो पक्षों में झगड़ा, पथराव से मची अफरा-तफरी, पुलिस ने शांतिभंग में 21 किए गिरफ्तार

दो पक्षों में झगड़ा, पथराव से मची अफरा-तफरी, पुलिस ने शांतिभंग में 21 किए गिरफ्तार

करौली. यहां कौआ-खो क्षेत्र में बुधवार को बच्चों में मोबाइल को लेकर हुए विवाद के मामले ने बड़ा रूप ले लिया। विवाद बड़ों तक पहुंच गया और एक ही समुदाय के दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में जमकर पथराव हुआ, जिसमें कुछ जने चोटिल हो गए। पथराव से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची करौली कोतवाली, सदर थाना एवं शहर चौकी पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत कराया। मामले में पुलिस ने 21 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। वही मौके पर सुरक्षा व शांति बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया।
घटना की सूचना मिलते है मौके पर डीएसपी मनराज मीना, थाना अधिकारी रामेश्वर दयाल, सदर थाना अधिकारी अमित शर्मा व शहर चौकी प्रभारी बृजराज शर्मा ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। कोतवाली थानाधिकारी रामेश्वर दयाल ने बताया कि कौआ खो क्षेत्र में बच्चों में मोबाइल को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दो पक्षों में झगड़ा पथराव हो गया। मामले में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। शांतिभंग में दोनों पक्षों के 21 लोगों को गिरफ्तार किया है। इधर दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश भी बताई जा रही है।

Home / Karauli / दो पक्षों में झगड़ा, पथराव से मची अफरा-तफरी, पुलिस ने शांतिभंग में 21 किए गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो