scriptशहीद पुलिसकर्मियों को याद कर अर्पित की श्रद्धांजलि | karauli news | Patrika News
करौली

शहीद पुलिसकर्मियों को याद कर अर्पित की श्रद्धांजलि

करौली. पुलिस शहीद दिवस के मौके पर शुक्रवार को यहां पुलिस लाइन स्थित शहीद स्मारक पर पुलिस के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

करौलीOct 21, 2021 / 08:51 pm

Dinesh sharma

शहीद पुलिसकर्मियों को याद कर अर्पित की श्रद्धांजलि

शहीद पुलिसकर्मियों को याद कर अर्पित की श्रद्धांजलि

करौली. पुलिस शहीद दिवस के मौके पर शुक्रवार को यहां पुलिस लाइन स्थित शहीद स्मारक पर पुलिस के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने पुलिस के अमर शहीदों को शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस मौके पर जिला पुलिस, आरएसी, जोन ऑफिस, एसीबी एवं होमगार्डस की टुकडी द्वारा परेड कमाण्डर दिनेश सिंह के नेतृत्व में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।
वहीं पुलिस अधीक्षक कच्छावा ने 1 सितम्बर 2020 से 31 अगस्त 2021 तक शहीद हुए पुलिसकर्मियों के नाम का स्मरण करने के बाद लास्ट पोस्ट की धुन बजाई गई।
कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चन्द, वृताधिकारी मनराज मीना, कोतवाली थानाधिकारी रामेश्वर दयाल मीना, सदर थानाधिकारी अमितकुमार, पुलिस निरीक्षक मानसिंह सहित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के कार्मिकों ने भी शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित किए। साथ ही दो मिनिट का मौन रखा गया।
वहीं इस अवसर पर शहीदों की याद में पुलिस लाइन में स्वैच्छिक रक्तदान, पौधरोपण एवं स्वच्छ भारत अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया। पुलिस अधीक्षक ने रक्तदान एवं पौधरोपण का अवलोकन किया।

Home / Karauli / शहीद पुलिसकर्मियों को याद कर अर्पित की श्रद्धांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो