scriptकरौली: व्यापक स्तर पर चल रहीं सीएम दौरे की तैयारियां | karauli news | Patrika News
करौली

करौली: व्यापक स्तर पर चल रहीं सीएम दौरे की तैयारियां

कल करौली के कोंडर गांव आएंगे सीएम गहलोत
तैयारियों में जुटे अधिकारी
प्रशासन गांवों के संग शिविर का करेंगे अवलोकन,सभा को करेंगे संबोधित

करौलीNov 16, 2021 / 07:59 pm

Dinesh sharma

करौली: व्यापक स्तर पर चल रहीं सीएम दौरे की तैयारियां

करौली: व्यापक स्तर पर चल रहीं सीएम दौरे की तैयारियां

करौली. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 18 नवम्बर को करौली दौरे को लेकर जिला मुख्यालय के समीपवर्ती कोंडर गांव के कोंडर मोड़ पर व्यापक स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। पूरा प्रशासनिक अमला मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों में जुटा है। वहीं विभिन्न विभाग व्यवस्थाओं में जुटे हुए हैं। मुख्यमंत्री गहलोत 18 नवम्बर को कोंडर मोड़ पर प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर का अवलोकन करेंगे साथ ही इस मौके पर आमसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके मद्देनजर व्याप्त स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। मुख्यमंत्री गहलोत के दौरे की अधिकृत जानकारी मिलने के बाद मंगलवार को तैयारियों में और तेजी आई।
कोंडर मोड़ पर शिविर और आमसभा के लिए कार्यक्रम स्थल पर लम्बा-चौड़ा पांडाल लगाने की तैयारियां की गई हंै। वहीं लम्बा-चौड़ा मंच भी बनाया जा रहा है। इसके साथ ही आसपास के पेड़ों की कटाई-छंटाई और विद्युत लाइनों को शिफ्िटिंग का कार्य भी जोरों पर है। मंगलवार को विधायक लाखनसिंह मीना सहित जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग, अतिरिक्त जिला कलक्टर पीआर मीना, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाशचन्द, पुलिस उपाधीक्षक मनराज, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता राजवीरसिंह, विद्युत निगम अधीक्षण अभियंता आरसी शर्मा सहित सार्वजनिक निर्माण विभाग, नगरपरिषद, विद्युत निगम के अधिकारी-कर्मचारी कार्यक्रम स्थल पर व्यवस्थाओं की देखरेख में जुटे रहे। सभा स्थल के लिए खेतों की भूमि को समतल किया गया है। वहीं इसके समीप ही हैलीपेड़ बनाया गया है, जहां मुख्यमंत्री का हैलीकॉप्टर उतरेगा। पांडाल के लिए मंगलवार को शामियाना, कुर्सी, पोल आदि पहुंच गए। जेसीबी से आसपास के रास्ते को भी दुरुस्त किया गया है। वहीं
भीड़ जुटाने को गांव-गांव जनसंपर्क

मुख्यमंत्री की आमसभा में अधिकाधिक भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांवों में जनसंपर्क शुरू कर दिया है। एक दिन पहले विधायक लाखनसिंह मीना द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ता-पदाधिकारियों की बैठक लेकर व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी तय की थी। मंगलवार को कार्यकर्ता विभिन्न गांवों में पहुंचे और ग्रामीणों को मुख्यमंत्री के दौरे की जानकारी देते हुए सभा में आने का आमंत्रण दिया।

Home / Karauli / करौली: व्यापक स्तर पर चल रहीं सीएम दौरे की तैयारियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो