scriptसम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह से फिर भागे दो बाल अपचारी | karauli news | Patrika News
करौली

सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह से फिर भागे दो बाल अपचारी

करौली. जिला मुख्यालय स्थित राजकीय सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह से शनिवार देर रात एक बार फिर विधि से संघर्षरत दो बालक फरार हो गए।

करौलीJun 26, 2022 / 09:39 pm

Dinesh sharma

सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह से फिर भागे दो बाल अपचारी

सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह से फिर भागे दो बाल अपचारी

करौली. जिला मुख्यालय स्थित राजकीय सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह से शनिवार देर रात एक बार फिर विधि से संघर्षरत दो बालक फरार हो गए। बालकों ने पहले चैनल गेट का चाबी से ताला खोला और फिर छत के रास्ते से कूदकर भाग गए। बालकों के भागने की ये घटना गृह में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। बालकों के भागने की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस बालकों की तलाश में जुटी है। पांच माह के अन्तराल में राजकीय सम्प्रेक्षण गृह से बालकों के भागने की यह दूसरी घटना है।
कोतवाली थानाधिकारी दिनेशचन्द मीना ने बताया कि राजकीय सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह से विधि से संघर्षरत दो बालकों के भागने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। बालकों की तलाश की जा रही है। पुलिस को दी गई सूचना में बताया गया है कि रात को दो सुरक्षा गार्ड ड्यूटी पर तैनात थे। रात करीब 12.15 बजे गृह में आवासरत अन्य विधि से संघर्षरत एक बालक ने सुरक्षा गार्ड को दो बालकों के भागने की सूचना दी। इस पर दोनों गार्डों ने गृह के अधिकारी को सूचना दी। साथ ही गृह में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में एक बालक चैनल गेट का चाबी से ताला खोलता नजर आ रहा है। इसके बाद दोनों बालक छत के रास्ते से भाग गए।
बालकों के भागने की घटना का सुरक्षा गार्डों को पता नहीं चल सका। जानकारी के अनुसार इनमें से एक बालक इसी माह गृह में आया था। गौरतलब है कि इससे पहले 26 जनवरी को भी राजकीय सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह से दरवाजे की कुंदी तोड़कर विधि से संघर्षरत दो बाल अपचारी फरार हो गए थे। इससे पहले भी बालकों के भागने की घटना हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो