scriptकरंट लील गया एक युवक की जिंदगी, दो जने झुलसे | karauli news | Patrika News
करौली

करंट लील गया एक युवक की जिंदगी, दो जने झुलसे

करौली. समीप के गुनेसरी गांव के पास रास्ते में मिट्टी डालते समय रास्ते में टूटी पड़ी विद्युत लाइन में प्रवाहित हो रहे करंट की चपेट में आने से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की मौत हो गई। उसे बचाने के प्रयास में दो अन्य युवक भी झुलस गए।

करौलीMay 31, 2023 / 11:48 am

Dinesh sharma

करंट लील गया एक युवक की जिंदगी, दो जने झुलसे

करंट लील गया एक युवक की जिंदगी, दो जने झुलसे

करौली. समीप के गुनेसरी गांव के पास रास्ते में मिट्टी डालते समय रास्ते में टूटी पड़ी विद्युत लाइन में प्रवाहित हो रहे करंट की चपेट में आने से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक की मौत हो गई। उसे बचाने के प्रयास में दो अन्य युवक भी झुलस गए। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा देर शाम शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक गुनेसरी गांव निवासी जीतेन्द्र पुत्र सियानंद चतुर्वेदी है। थाना प्रभारी कृपालसिंह ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे जीतेन्द्र चतुर्वेदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से मिट्टी डाल रहा था। इस दौरान रास्ते में तीन-चार दिनों से टूटी पड़ी विद्युत लाइन को ट्रैक्टर स्पर्श कर गया। इससे ट्रैक्टर-ट्रॉली में करंट प्रवाहित हो गया। इससे ट्रैक्टर चला रहा जीतेन्द्र झुलस गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के सुदामा चतुर्वेदी व लवकुश चतुर्वेदी उसे बचाने आए। इस दौरान वे दोनों भी करंट की चपेट में आने से झुलस गए।
उनकी आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े और किसी तरह से उनको बिजली के तार से दूर किया। जीतेन्द्र, सुदामा और लवकुश को अचेतावस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जीतेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि लवकुश और सुदामा का उपचार किया गया। ग्रामीणों ने बताया कि तार पिछले करीब 3-4 दिन से टूटा पड़ा था। परिजनंो ने निगम के अभियंताओं पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है। मृतक के पिता सियानन्द चतुर्वेदी ने विद्युत निगम अभियंताओं पर मामला दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो