बिजली मीटर का बिल बढ़ा देख जाटव भाईयों ने किया निगमकर्मी पर हमला, मोबाइल फिंकवा दिया और उसकी शर्ट के बटन भी उखाड़ दिए

Vijay ram

Publish: Jun, 14 2018 11:24:41 PM (IST)

Karauli, Rajasthan, India
बिजली मीटर का बिल बढ़ा देख जाटव भाईयों ने किया निगमकर्मी पर हमला, मोबाइल फिंकवा दिया और उसकी शर्ट के बटन भी उखाड़ दिए

अधिक राशि का होने बात कह निगमकर्मी से अभ्रदता करने लगे, गिरफ्तार...

करौली.
यहां सूरौठ में विद्युत मीटर की राडिंग दर्ज करने के दौरान विद्युतकर्मी की पिटाई कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 

कनिष्ठ अभियता राहुल मीणा ने बताया कि बुधवार सुबह अम्बेडकर आश्रम के पास निगम कर्मचारी अरविंद कुमार एक घर में विद्युत मीटर से रीडिंग दर्ज करा उपभोक्ता को बिजली सौंप रहा था। इस दौरान वहां मौजूद राकेश जाटव और उसका भाई मुकेश जाटव बिल अधिक राशि का होने बात कह निगमकर्मी से अभ्रदता करने लगे।

 

विरोध करने पर दोनों भाई धक्का-मुक्की करने लगे। इससे उसके हाथ से मोबाइल गिर कर टूट गया और शर्ट के बटन टूट गए। शोरशराबा सुन मौके पर पहुंचे पड़ोसियो ने बीच बचाव किया। कनिष्ठ अभियता द्वारा शिकायत दर्ज कराने पर थाना प्रभारी शरीफ अली ने दोनों भाइयों को शान्ति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

 

एसडीओ के खिलाफ निंदा प्रस्ताव
फैलीकापुरा. गत दिनों टोडाभीम के कमालपुरा में एसडीओ द्वारा फरियादी की पिटाई करने के मामले में गुरुवार को श्रीमहावीरजी में मीणा समाज की बैठक हुई। इसमें लोगों ने एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर निंदा प्रस्ताव लिया।

 

मीणा धर्मशाला में झारेड़ा सरपंच मदनगोपाल मीणा की अध्यक्षता में हुई बैठक में आदिवासी मीणा संस्कृति संस्थान के प्रदेश महामंत्री रामचरण पहाड़ी, पूर्व सरपंच त्रिलोक मीणा, आदिवासी संस्थान के प्रदेश अध्यक्ष डा.बीएल मीणा ने एसडीओ की कार्यशैली की भत्र्सना की।

 

एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आन्दोलन किया जाएगा। इस दौरान आन्दोलन जारी रखने का निर्णय किया गया। प्रदर्शन में पूर्व मंत्री रास्वरूप मीना, भंवर दलपुर, राघव मीना, कल्पना मीना, पूर्व प्रधान सुरेशी मीना एवं हरिओम महर सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

 

देर शाम तक नहीं खुली दुकानें
एसडीओ पर कार्रवाई की मांग को लेकर कस्बे में देर शाम तक बाजार बंद रहे। इस दौरान दुकानें नहीं खुली।कांग्रेसियों ने दुकानदारों से सहयोग की अपील की। दुकानें बंद रहने से लोगों को खाने पीने व अन्य सामग्री नहीं मिलने से परेशानी उठानी पड़ी।इधर आसपास के गांवों से कस्बे में खरीदारी करने आने वाले लोगों को भी निराश लौटना पड़ा।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned