scriptकोटा से लड़की का अपहरण कर किया दुष्कर्म, लॉक डाउन हुआ तो पुलिस ने ऐसे दबोच लिया | Lock Down caught rape accused, police was searching in four districts | Patrika News
करौली

कोटा से लड़की का अपहरण कर किया दुष्कर्म, लॉक डाउन हुआ तो पुलिस ने ऐसे दबोच लिया

कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉक डाउन ने पुलिस को राहत की सांस दी है। पुलिस ने लॉक डाउन के चलते एक बलात्कार के आरोपी को धर दबोचा है। भरतपुर निवासी एक युवक ने कोटा निवासी एक नाबालिग किशोरी को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका अपहरण करके फरार हो गया…

करौलीMar 30, 2020 / 07:48 pm

dinesh

police_1.jpg

police

करौली। कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉक डाउन ने पुलिस को राहत की सांस दी है। पुलिस ने लॉक डाउन के चलते एक बलात्कार के आरोपी को धर दबोचा है। भरतपुर निवासी एक युवक ने कोटा निवासी एक नाबालिग किशोरी को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका अपहरण करके फरार हो गया। बदमाश उसे लेकर नीमराना, जयपुर और करौली तक भागा और करौली में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। वो वहां से भी भागना चाहता था, लेकिन इसी बीच लाॅक डाउन हो गया और बदमाश करौली से भाग नहीं सका और पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
उधर, किशोरी के परिजन की शिकायत पर रेलवे कॉलोनी पुलिस ने युवक को करौली स्थित उसके दोस्त के मकान से पकड़ लिया। वहीं, किशोरी को पुलिस दस्तयाब करके कोटा ले आई। जिसे यहां कोटा में नारीशाला में भिजवाया गया है। पुलिस ने बताया कि कोटा निवासी 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के पिता ने रेलवे कॉलोनी पुलिस को शिकायत दी थी। जिसमें कहा कि भरतपुर निवासी युवक रवि नाबालिग किशोरी का 14 मार्च को अपहरण करके ले गया है। पुलिस ने मामले में अपहरण, पोस्को, दुष्कर्म और धारा-3 का मुकदमा दर्ज किया। युवक ने नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। नाबालिग उसे 2 साल पहले गंगापुर में मिली थी, गंगापुर में उसका ननिहाल है और युवक की जान-पहचान वहां से हुई थी।
दोस्त के मकान से पकड़ा गया
पुलिस के अनुसार आरोपी युवक ने करौली में अपने एक दोस्त के यहां पर शरण ली और वहां छुप गया। लाॅक डाउन की वजह से सभी जगह आना-जाना बंद है, ना कोई वाहन चल रहे हैं और ना कोई अपने खुद के साधनों से आ-जा सकता है। ऐसे आरोपी युवक भी वहां फंस गया। इसी बीच कोटा पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी करौली में अंदर है। कोटा से पुलिस का एक दल करौली गया और वहां से आरोपी को लेकर कोटा आया। युवक बीटेक का स्टूडेंट है और रेलवे कर्मचारी का बेटा है।

Home / Karauli / कोटा से लड़की का अपहरण कर किया दुष्कर्म, लॉक डाउन हुआ तो पुलिस ने ऐसे दबोच लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो