scriptपुरानी रंजिश से सरकारी स्कूल के अध्यापक से मारपीट | Mobile and money laundering charges | Patrika News
करौली

पुरानी रंजिश से सरकारी स्कूल के अध्यापक से मारपीट

पोटरा थाने में मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

करौलीJul 21, 2018 / 10:29 pm

vinod sharma

 mobile-and-money-laundering-charges

पुरानी रंजिश से सरकारी स्कूल के अध्यापक से मारपीट


मोबाइल व रुपए छीनने का आरोप
गोठरा. (करौली) सपोटरा उपखण्ड की निकटवर्ती ग्राम पंचायत लूलौज के सेंगरपुरा गांव के सरकारी अध्यापक ने सपोटरा थाने में मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीडित अध्यापक भरतलाल मीना ने प्राथमिकी में बताया कि सेंगरपुरा के राप्रावि से शनिवार दोपहर २ बजे विद्यालय के काम से सपोटरा मुख्यालय स्थित बीईईओ कार्यालय मोटरसाईकिल से जा रहा था। रास्ते में रत्नापुरा गांव के घुमाव के पास में पिलोदापुरा निवासी भरती पुत्र सुरज्या मीना व हरिमोहन पुत्र किन्दुरी मीना व अन्य ३-४ लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते शिफ्ट डिजायर गाडी से मोटरसाइकिल को टक्कर मारने की कोशिश की। इसेक बाद उन्होंने हमला कर घायल कर दिया। आरोपित उससे पांच हजार रुपए, मोबाइल व कागजात छीन कर ले गए।
पीडित भरतलाल मीना ने बताया कि हाल ही में भरती मीना पुत्र सुरज्या मीना ने मेरी भान्जी लाखंन्ती मीना बालाहेत की गंगापुर सिटी मे दहेज के लिए हत्या कर दी थी।जिसका मामला थाना में दर्ज है।
हॉस्पिटल का गिरा पेड़, हादसा टला
करौली . सामान्य चिकित्सालय में लगा नीम का पेड़ शनिवार रात्रि को अचानक गिर पड़ा। पेड़ एक ऑटो पर आकर गिरा। ऑटो में कोई सवारी नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। पेड़ गिरने का कारण बारिश बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार शहर में शनिवार को अच्छी बारिश हुई। बारिश का दौर थमने के बाद सामान्य चिकित्सालय में लगा नीम का पेड़ अचानक आकर सड़क पर गिर गया। पेड़ टेम्पो के हिस्से पर गिरा। बाद में लोगों ने टेम्पो को बाहर निकाल लिया। इससे दोनों ओर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खासी मशक्कत के बाद पेड़ को हटवाया। रात्रि का समय होने के कारण यहां आवागमन नहीं था। ऐसे में बड़ा हादसा टल गया।

Home / Karauli / पुरानी रंजिश से सरकारी स्कूल के अध्यापक से मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो